बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है अमिताभ और तापसी की जोड़ी
बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है अमिताभ और तापसी की जोड़ी
Share:

बॉलीवुड के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की जोड़ी एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही है। दोनों ने फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग तो की ही है साथ ही सस्पेंस थ्रिलर पर बेस्ड इसकी कहानी दर्शकों को खूब रास आ रही है। छोटे बजट में बनी बदला के बारे में माना जा रहा था कि इसे माउथ ऑफ पब्लिसिटी का फायदा मिलेगा और वाकई ऐसा ही होता दिख रहा है। 

रिलीज़ के 24 घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हुई नवाज़ की फिल्म फोटोग्राफ

शुक्रवार को किया इतना कलेक्शन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार फिल्म विशेषयज्ञ ने ट्वीट किया कि गुरुवार तक बदला ने वर्ल्डवाइड 44.84 करोड़ कमा लिए। हालिया कलेक्शन को देखकर माना जा रहा है कि शुक्रवार को भी फिल्म 3.50 करोड़ के करीब बिजनेस करने में कामयाब रही है। फिलहाल शुक्रवार के आधिकारिक आंकड़ों का इंतजार है। वहीं बदला के साथ ही रिलीज हुई मार्वल स्टूडियोज की फिल्म कैप्टन मार्वल ने पहले हफ्ते 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। गुरुवार तक फिल्म ने 56.41 करोड़ की कमाई कर ली थी। 

तैमूर के एनुअल फंक्शन में सिर्फ 1500 रूपए की ड्रेस पहनकर पहुंची करीना

ऐसी है फिल्म बदला 

जानकारी के मुताबिक विशेषयज्ञ ने बताया कि बदला ने पहले हफ्ते की कमाई के मामले में पिंक (35.91 करोड़) और 102 नॉट आउट (27.70 करोड़) को पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि दोनों ही फिल्मों में अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में थे। सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी बदला स्पैनिश फिल्म कॉन्ट्राटिएम्पो से प्रेरित है। करीब 30 करोड़ के बजट में बनी बदला को 2,200 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है।

दीपिका की इस बेहद हॉट तस्वीर ने ले ली उनके पति रणवीर की जान

चुनाव से पहले रिलीज़ होगी फिल्म 'राम की जन्मभूमि'

20 किलो वजन कम करने के लिए कुछ इस तरह मेहनत कर रहे हैं आमिर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -