बॉलीवुड के दबंग चुलबुल पांडे ने पुरे किये 6 साल
बॉलीवुड के दबंग चुलबुल पांडे ने पुरे किये 6 साल
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर व अभिनेता अरबाज खान जो की अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा खान के साथ में टूट रहे रिश्तों को लेकर आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में है. खबरों के मुताबिक अरबाज खान ने 2010 में अपने भाई सलमान और सोनाक्षी सिन्हा को लेकर फिल्म दबंग का निर्माण किया था जो की काफी सुपरहिट रही थी. 'हम तुममे इतनी छेद करेंगे कि कन्फ्यूज़ हो जाओगे कि सांस कहाँ से ले और.. ' जैसे धमाकेदार डायलॉग वाले 'दबंग' के चुलबुल पांडे ने आज से ठीक 6 साल पहले ही धमाल मचाना शुरू किया था और आज तक उनके प्रति दीवानगी का सिलसिला जारी है।

सलमान खान की फिल्म 'दबंग' ने 6 साल पूरे कर लिए हैं। फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कम ही फिल्में लंबें समय तक अपना प्रभाव छोड़ने में कामयाब होती हैं। सलमान की दबंग उन्हीं चुनिंदा फिल्मों में से एक है। फिल्म के संवाद हो या फिल्म में चुलबुल पांडेय का स्टाइल इसने आज भी लोगों के जहन में अपनी जगह बनाई हुई है।

सलमान के 'दबंग' की शुरुआत 14.5 करोड़ की धमाकेदार कमाई के साथ हुई थी। यह फिल्म की पहले दिन की ही कमाई थी। एक सप्ताह में ही फिल्म की कमाई 50 करोड़ तक पहुँच गई थी। फिल्म की दीवानगी ऐसी थी कि जबरदस्त तरीके से लोगों के ऊपर चुलबुल पांडे का जादू छाने लगा था। लोग इस दीवानगी में चुलबुल पांडे के स्टाइल में खुद को ढालने लगे थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -