यहां फ्री में बनाये जाते हैं शारीरिक सम्बन्ध, बस माननी होती है एक शर्त
यहां फ्री में बनाये जाते हैं शारीरिक सम्बन्ध, बस माननी होती है एक शर्त
Share:

सेक्स वर्कर्स के लिए उनका काम सारी दुनिया में एक क़ानूनी रूप ले चूका है। मान्यता लेने के बाद ऐसे कई देश है जहाँ सेक्स वर्कर्स काम करती है। उसमे भी इन वर्कर्स के लिए सरकार द्वारा कानून बनाये जाते हैं जिससे वो सेफ रहे। उनमे से ही एक देश की बात कर रहे हैं जहाँ महिलाओं के साथ सम्बन्ध बनाने के लिए पैसे नहीं देने पड़ते हैं।

यहां आ कर व्यक्ति अपना साथी ढूंढ सकता है और फ्री में उसका साथ संबंध भी बना सकता है। लेकिन ये इतना आसान नहीं होता इसके लिए एक सहरत रखी जाती है जो आपको माननी होती है अगर आपको फ्री में संबंध बनाने है तो। तो आइये बताते हैं इसके बारे में। बता दे की ऐसा काम होता है चेकोस्लोवाकिया में जहाँ लोग फ्री में शारीरिक संबंध बनाने आते हैं लेकिन एक शर्त पर।

शर्त ये है, कि जो व्यक्ति यहाँ पर फ्री में शारीरिक सम्बन्ध बनाएगा, उसे विडियो बनवाना पड़ेगा, और अगर उस अन्तरंग पलों के विडियो को कोई और लोग भी देखें तो उसको कोई आपति नहीं होनी चाहिए। ये एक ऐसी जगह है जहाँ पर शारीरक संबंध बनाने वाले लोगों की एक लंबी लाइन लगी होती है। इस देश में जिस्म तस्करी एक प्रकार का बिजनेस है।

लेकिन इस शर्त के बाद यहां हर रोज़ लम्बी लाइन लगती है और ये काम बखूबी चल रहा है। इतना ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के हर देश में एक जगह ऐसी होती है जहाँ पर ये धंधा चलता है।

हॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने दिया सेक्स का खुला ऑफर

लेडी सेक्स वर्कर से हुआ प्यार, अब बनाएगा अपनी दुल्हन

अपने होंठो के ऊपर तिल होने से काफी सुर्खियों में रहती है ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -