डीयू छात्रसंघ में सीवाईएसएस नहीं लड़ेगी चुनाव
डीयू छात्रसंघ में सीवाईएसएस नहीं लड़ेगी चुनाव
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के स्टूडेंट विंग सीवाईएसएस ने इस साल दिल्ली यूनिवर्सिटी का इलेक्शन नहीं लड़ने का फैसला किया है. खबर है कि इसका कारण उनकी कमजोर तैयारी है. आप के नेताओं ने तैयारी की कमी के कारण छात्र संघ का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है. इस बीच सीवाईएसएस अपने विरोधी संगठनों अखिल भारतीय विद्दार्थी परिषद् (ABVP) और नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) के खिलाफ तोड़ निकालने में असमर्थ नजर आई है।

लेकिन सीवाईएसएस का कहना है कि चुनाव लड़ने की बजाए उनका संगठन इस साल दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ में बर्बाद होने वाले पैसे और ताकत के खिलाफ कैंपेन करेगा. बता दें कि बीते साल दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनावों में सीवाईएसएस की चारों लीट पर बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था।

खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनाव का चेहरा बनाया गया है. लेकिन इसका भी लाभ पार्टी को नहीं मिला. हाल में हुए नगर निगम चुनाव में भी पार्टी को हार का सामना करना पड़ा था. माना जा रहा है कि पार्टी की लोकप्रियता कम होने की वजह से सीवाईएसएस कोई रिस्क नहीं लेना चाह रहा है. जिस वजह से उसने स्टूडेंट यूनियन इलेक्शन न लड़ने का फैसला किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -