ब्लॉग में साइरस मिस्त्री की चर्चा
ब्लॉग में साइरस मिस्त्री की चर्चा
Share:

आज से एक साल पहले यानी 24 अक्टूबर, 2016 को टाटा संस के चेयरमैन पद से हटाए गए साइरस मिस्त्री ने अपनी पत्नी को सन्देश भेज कर अपने निकाले जाने की जानकारी दी थी. साइरस मिस्त्री की टीम से जुड़े ग्रुप एग्जिक्युटिव काउंसिल के पूर्व सदस्य निर्मलय कुमार ने अपने ब्लॉग में शनिवार को इसका उल्लेख कर मिस्त्री के संबंध में और भी बातें लिखीं.

उल्लेखनीय है कि सिंगापुर मैनेजमेंट यूनिवर्सिटी में मार्केटिंग के प्रोफेसर निर्मलय कुमार ने अपने ब्लॉग के माध्यम से शनिवार को यह बात बताई. याद रहे कि निर्मलय कुमार को भी उसी दिन मिस्त्री के साथ ही बर्खास्त कर दिया गया था. टाटा ग्रुप के बारे में निर्मलय कुमार ने लिखा कि यदि कंपनी चाहती तो मिस्त्री को हटाए जाने के मामले को और अच्छे तरीके से हल कर सकती थी. कम्पनी द्वारा मिस्त्री को अपमानित करने को भी उन्होंने गलत बताया.

बता दें कि निर्मल कुमार का मानना है कि कंपनी के साथ मिस्त्री का अनुबंध 31 मार्च 2017 को पूरा होना था. ऐसे में अचानक उन्हें निकाल देना उचित नहीं था. जबकि बोर्ड चाहता तो सिर्फ 5 माह का इंतजार कर सकता था. कुमार का आरोप है कि टाटा ग्रुप ने आज तक साइरस मिस्त्री को हटाए जाने का कोई उचित कारण नहीं बताया है. उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा कि मिस्त्री की बर्खास्तगी का कोई सटीक कारण नहीं था. मिस्त्री का चयन भी कंपनी ने इत्मीनान से और बेहद सावधानी और लंबी प्रक्रिया के तहत किया था.ऐसे में उन्हें हटाना गलत था.

यह भी देखें

TATA को हर कार पर हो रहा है नुकसान

बंद होने की कगार पर पहुंची टाटा की यह कम्पनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -