TATA को हर कार पर हो रहा है नुकसान
TATA को हर कार पर हो रहा है नुकसान
Share:

नई दिल्ली: भारत टेक्नोलॉजी के क्षेत्र के साथ ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में भी लगातार तरक्की कर रहा है. ऐसे में जानकारी मिली है कि अपने बेहतरीन वाहनों के लिए जाने जाने वाली टाटा मोटर्स ने एक बड़ा खुलासा किया है. जिसमे बताया गया है कि कंपनी को इन दिनों लगातार नुकसान हो रहा है. जिसमे टाटा को यात्री वाहनों पर घाटा झेलना पड़ रहा है. टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने खुद इस बात का खुलासा किया है. जिसमे उन्होंने कहा कि टाटा नैनौ नहीं, कंपनी को हर कार पर नुकसान का सामना करना पड़ रहा है. 

टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने इकॉनमिक टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कंपनी को हो रहे नुकसान की बात कही. उन्होंने काह कि कार सेग्मेंट में कंपनी संकट से गुजर रही है और करीब एक दशक से बिक्री में गिरावट देखी जा रही है. एन चंद्रशेखरन ने कहा कि टाटा मोटर्स को कमर्शियल व्हीकल के सेग्मेंट में ध्यान देना चाहिए, जिससे यात्री वाहन बाजार में घाटा कम हो सके.

घरेलू बिक्री में हुई बढ़त और टाटा टियागो व टाटा टिगोर की सफलता ने टाटा मोटर्स का इस संकट में साथ जरूर दिया है. किन्तु अभी भी टाटा मोटर्स को नुकसान उठाना पड़ रहा है. पहले बताया जा रहा था कि टाटा द्वारा लायी गयी  टाटा नैनौ कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी है. ऐसे में सिर्फ टाटा नैनौ नहीं बल्कि कंपनी को हर कार पर नुकसान झेलना पड़ रहा है.

Toyota लेकर आने वाली है अपनी नयी स्पोर्ट कार

Harley Davidson ने भारत में लांच की 4 नई शानदार बाइक्स

Mahindra Mojo सस्ते एडिशन में भारत में होने वाली है लांच

बजाज लेकर आयी प्लैटिना का नया ComforTec वेरियंट

Volkswagen की नई जनरेशन कार Passat भारत में हुई लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -