जम्मू-कश्मीर: रामबन में गैस सिलेंडर फटने से 4 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल
जम्मू-कश्मीर: रामबन में गैस सिलेंडर फटने से 4 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल
Share:

जम्मू: अभी अभी पता चला है कि जम्मू-कश्मीर के रामबन में उपायुक्त कार्यालय के निकट गैस सिलिंडर फटने से मां व उसकी तीन बेटियों की मौत हो गई जबकि दो बच्चों समेत तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं. घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए इलाज के लिए कमांड अस्पताल उधमपुर भेजा गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल हादसा कैसे हुआ इसकी जांच चल रही है. सूचना के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. वहीं बताया जाता है कि मूल रूप से जिले के तंगर इलाके का रहने वाला बिशन दास नाम का एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ बच्चों की पढाई और जीविकोपार्जन के लिए मैत्रा इलाके में किराए के कमरे में रहता था. शुक्रवार की रात लगभग 8.30 बजे बिशन दास घर से बाहर था और तभी खाना बताते समय गैस सिलिंडर में धमाका हो गया. इसमें बिशनदास की पत्नी तथा तीन बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इसी दौरान लगी आग में एक वयस्क व दो बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए. जंहा घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए तथा धमाके के बाद लगी आग पर काबू पाया. इसके बाद घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए इलाज के लिए जिला अस्पताल रामबन भेजा गया जहां उनकी हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें उधमपुर कमांड अस्पताल भेजा गया है. जिस समय हादसा हुआ उस समय कमरे में सात लोग थे. 

गैस रिसाव से लगी आग: पुलिस की प्राथमिक जांच के मुताबिक सिलिंडर धमाके के बाद हुए गैस रिसाव से आग भड़की थी जिससे छत पर रखी घास में भी आग लग गई. 

देरी से पहुंची फायर ब्रिगेड, लोग नाराज: लोगों में इस बात का गुस्सा था कि आग लगने की सूचना देने के बावजूद फायर ब्रिगेड लेट पहुंची.

लखनऊ के इस मदरसे में मुस्लिम बच्चियां सीख रही कंप्यूटर, हिन्दू बच्चे पढ़ रहे उर्दू

मध्य प्रदेश वन्यजीव: 147 घड़ियालों में से 25 को दूसरी नदियों में छोड़ने के लिए रोका, जाने क्यों.

उत्तर प्रदेश: बेकाबू होकर खाई में गिरी तेज रफ़्तार कार, पांच लोगों की मौके पर मौत, इतने ही घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -