उत्तर प्रदेश: बेकाबू होकर खाई में गिरी तेज रफ़्तार कार, पांच लोगों की मौके पर मौत, इतने ही घायल
उत्तर प्रदेश: बेकाबू होकर खाई में गिरी तेज रफ़्तार कार, पांच लोगों की मौके पर मौत, इतने ही घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहाँ एक अनियंत्रित कार खाई में जा गिरी। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है।  मृतकों में बच्चे भी शामिल हैं। हादसे की सूचना मिलते ही एसपी सहित पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। यहां से घायलों को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

यह हादसा पीलीभीत के असम हाईवे पर थाना गजरौला क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पिपरिया नवदिया मोड़ के समीप हुआ। जानकारी के मुताबिक, पहले कार बेकाबू होकर पेड़ से टकराई, फिर खाई में जा गिरी। कार में बच्चों सहित 10 लोग बैठे हुए थे। जिसमें तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पीलीभीत जिले की कोतवाली पूरनपुर की सुरभि कॉलोनी के रहने वाले अश्वनी उपाध्याय अपने आठ साल के बेटे लव और दोस्तों के साथ विवाह समारोह में शामिल होने गए हुए थे। रात तक़रीबन 12:00 बजे वापस आते वक्त यह हादसा हुआ। 

गजरौला इंस्पेक्टर नरेश कश्यप उस समय गश्त पर थे। उन्होंने आनन-फानन में सभी को कार से बाहर निकलवाया। जिसमें से तीन बच्चों सहित पांच लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया। मृतकों में अश्वनी उपाध्याय  (30), अमित कश्यप (32), नोनी (10), गोलू (5), लव (5) का नाम शामिल हैं, जबकि रेखा उपाध्याय, मिनी, सुषमा, आशा व उदय जख्मी हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

सप्ताह के अंतिम कारोबारी दिन लाल निशान में खुला बाजार, 41 हज़ार से लुढ़ककर नीचे आया सेंसेक्स

100 रुपए किलो के पार पहुंची प्याज की कीमतें, सरकार के पास ये है एकमात्र विकल्प

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, जानिए आज के दाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -