CWG2018 : देश के लिए गोल्ड लाने वाली मनु भाकर का हुआ अपमान
CWG2018 : देश के लिए गोल्ड लाने वाली मनु भाकर का हुआ अपमान
Share:

दिल्ली: अभी हाल ही 21 वे राष्ट्रमंडल खेल ख़त्म हुए है और जीते हुए खिलाड़ियों का भारत लौटने पर स्वागत और सम्मान हो रहा है. इसी कड़ी में  कुछ दिनों पहले सीनियर शूटिंग विश्वकप और गोल्डकोस्ट राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतकर देश का गौरव बढ़ाने वाली 16 वर्षीय युवा निशानेबाज मनु भाकर का घर लौटने पर सम्मान समारोह आयोजन हुआ.

युवा निशानेबाज मनु भाकर का ऐसा सम्मान होगा ये उन्होंने भी नहीं सोचा होगा. ऑस्ट्रेलिया के गोल्डकोस्ट से स्वर्ण पदक जीतने के बाद घर लौटी मनु का उनके सम्मान में आयोजित समारोह में ही अपमान हो गया. वीवीआईपी कल्चर का शिकार होकर उन्हें जमीन पर बैठना पड़ा. 

राष्ट्रमंडल खेल में भारत का गौरव बढ़ाने वाली निशानेबाजी में स्वर्णपदक जीतने वाली मनु भाकर हरियाणी के झज्जर की रहने वाली हैं. 10 मीटर एयर राइफल इवेंट में स्वर्ण पदक जीतकर जब वो अपने घर लौटीं तो उन्हें सम्मानित करने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. पहले तो वो कुर्सी पर बैठीं थी लेकिन जैसे ही उनका सम्मान करने माननीय गण पहुंचे तो उन्हें जमीन पर बैठने के लिए कहा गया.हरियाणा के चरखी दादरी में कॉमनवेल्थ विजेता खिलाड़ियों के सम्मान के लिए फोगट खाप द्वारा सम्मान समारोह आयोजित किया गया था.

खेलों में भी पाकिस्तान पर भारी भारत

जीतू राय की सफलता की कहानी

कॉमनवेल्थ सम्मेलन: भारत बड़ी जिम्मेदारी की तैयारी में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -