Share:
सैफ ने बताया कैसे बोलते हैं तैमूर 'आदाब', सुनकर कहेंगे Aww..
सैफ ने बताया कैसे बोलते हैं तैमूर 'आदाब', सुनकर कहेंगे Aww..

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म 'बाजार' के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इसके लिए वो काफी मेहनत कर रहे हैं. सैफ की ये फिल्म 26 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. सैफ काफी समय बाद बॉलीवुड में नज़र आ रहे हैं. इसके पहले हाल ही में वेब सीरीज़ सेक्रेड गेम्स से सुर्खियां बटोर चुके हैं. अब फिल्म में नज़र आने वाले हैं. इसी के प्रमोशन में कई इंटरव्यू दिए है. उसी का एक इंटरव्यू हम बताने जा रहे हैं जिसमें उन्होंने ऍबे बेटे तैमूर की भी बात कही है.

सैफ ही नहीं बल्कि इस शख्‍स को भी 'अब्बा' कहकर पुकारते हैं तैमूर

सैफ का बेटा तैमूर अली खान आये दिन ही सुर्ख़ियों में बना रहता है और नई नई चीज़ें सामने आ रही हैं. ऐसे ही सैफ ने अपने इंटरव्यू में ये बात कही है कि तैमूर 'आदाब' कैसे कहता है. जी हाँ, तैमूर फ़िलहाल डेढ़ साल के ही हैं और अब धीरे-धीरे वो सब कुछ बोलना सीख रहे हैं. इसके पहले उन्होंने बताया था कि वो अपना नाम भी 'टिम ' ही बताता है. वहीं एक बार मीडिया के सामने आते ही जब मीडिया ने उन्हें 'तैमूर' कहकर बुलाया तो तैमूर ने उन्हें सही करते हुए कहा 'टिम'. यानी वो अभी अपना नाम भी ठीक से नहीं ले पाते. अब इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सैफ ने बताया है कि तैमूर अदब कैसे कहते हैं.

इस बात को सुनकर तैमूर के फैंस ‘awwww’ किये बिना नहीं रह पाएंगे. तैमूर अब अादाब बोलना भी सीख रहे हैं. आप देख ही सकते हैं कि सैफ ने कहा तैमूर आदाब नहीं बोल पाते तो वो 'अाबा दाब' कहते हैं. ये वाकई बहुत क्यूट था और उनके फैंस इसे सुनकर तो और भी फैन हो गए होंगे. तो सैफ के मुंह से एक बार आप भी सुन लीजिये.

बॉलीवुड अपडेट्स...

 

तैमूर के पेरेंट्स ने बना रखा है एक रूल जो नहीं टूटता कभी..

तैमूर ने अपनी छोटी बहन के साथ मिलकर सेलिब्रेट की नवरात्रि, ट्रेडिशनल अवतार में बेहद क्यूट नजर आए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -