ग़दर फिल्म में नजर आने वाला वो क्यूट सा बच्चा अब है इतना हैंडसम

ग़दर फिल्म में नजर आने वाला वो क्यूट सा बच्चा अब है इतना हैंडसम
Share:

आप सभी ने फिल्म 'ग़दर : एक प्रेम कथा' तो जरूर देखी ही होगी. भारत पाकिस्तान के विभाजन के समय की एक दिल छू लेने वाली प्रेम कहानी. इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल ने तारीफे काबिल एक्टिंग कर सभी का दिल जीत लिया था. ये फिल्म उस समय खूब हिट हुई थी और उस समय के वक़्त की बेहतरीन फिल्मो में भी शामिल है. अब भी इस फिल्म के सभी किरदार लोगो के दिल में बसे है. सनी देओल का गुस्सा और तेवर, अमीषा पटेल की इमोशनल कर देने वाली एक्टिंग, और वो छोटा और मासूम सा बच्चा जो सभी की पसंद बना हुआ था. जी हाँ... सनी देओल और अमीषा का बेटा जिसने सभी का दिल जीत लिया था.

ग़दर फिल्म को आये हुए 17 साल से भी ज्यादा हो चूका है. और फिल्म में वो छोटे सरदार का किरदार निभाने वाला बच्चा भी अब बड़ा हो गया है. फिल्म में जीते का किरदार निभाने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट का नाम है उत्कर्ष शर्मा. उत्कर्ष फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा के ही बेटे है. और अब पुरे 17 साल बाद वो छोटा सा बच्चा काफी बड़ा और हैंडसम हो चूका है. उत्कर्ष अब जल्द ही आप सभी को एक बार फिर बड़े परदे पर दिखाई देने वाले है. वे फिल्म 'जीनियस ' से बड़े परदे पर वापसी कर रहे है. इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है और जल्द ही फिल्म रिलीज़ भी हो जाएगी. इस फिल्म के डायरेक्टर भी अनिल शर्मा ही है.

उत्कर्ष ने बड़े ही गुपचुप तरीके से बड़े परदे पर लौटने की सारी तैयारियां कर ली है. आगे की स्लाइड्स में देखिये उत्कर्ष की कुछ और फोटोज.

 

इस रेस्टोरेंट में जूते खाने के लिए लोग लगाते है लाइन

Video : कमाल का हुनर रखता है ये बच्चा

Video : पति ने खाना बनाने से मना किया तो पत्नी ने की ऐसी हरकत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -