ग्रेटर नोएडा में रास्ता नहीं बताने पर युवक की उंगलियां काटी
ग्रेटर नोएडा में रास्ता नहीं बताने पर युवक की उंगलियां काटी
Share:

ग्रेटर नोएडा : यूपी के ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-143 में दिल दहलाने देने वाला एक मामला सामने आया है. एक युवक द्वारा अज्ञात कार सवारों को कुलेसरा गांव का पता नहीं बताने पर उसके हाथों की उंगलियां काट दी गई. पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि तीनों आरोपी फरार हैं.

मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर-143 में 25 वर्षीय अनिल सड़क के किनारे पर खड़ा था. तभी वहां एक ऑल्टो कार आकर रुकी. कार सवार तीन लोगों ने अनिल से कुलेसरा जाने का रास्ता पूछा. अनिल उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं दे पाया. इस बात पर उन 3 लोगों ने अनिल को अपनी कार में डाल लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद तीनों कार सवार कुलेसरा गांव जा पहुंचे और वहां उन तीनों ने चारा काटने की मशीन से अनिल के दोनों हाथों की उंगलियां काट दीं.

इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. अनिल को पहले नोएडा के सेक्टर 137 के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसे दिल्ली के हॉस्पिटल में रैफ़र कर दिया गया. डॉक्टरों केअनुसार उसके दोनों हाथों की उंगलियां कटी हुई हैं. खून भी काफी बह गया है. उसका उपचार किया जा रहा है. पुलिस ने पीड़ित युवक अनिल की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पीड़ित अनिल का कसूर इतना था कि वह आरोपियों को गाँव का पता नहीं बता पाया था. सबसे अधिक अफ़सोस की बात यह है कि आरोपियों को जानता भी नहीं है. कसूर इतना था कि वह आरोपियों को गाँव का पता नहीं बता पाया था. इसलिए पुलिस ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभी इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

यह भी देखें

अपहरण, गैंगरेप और हत्या की दर्दनाक दास्तां, प्राइवेट पार्ट में डाली नुकीली वस्तु

IPL में सट्टा लगाने वाले पांच सट्टेबाज गाजियाबाद से गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -