कैमरे के साथ कुछ इस तरह मस्ती कर रही है ये वाइट शार्क
कैमरे के साथ कुछ इस तरह मस्ती कर रही है ये वाइट शार्क
Share:

दुनिया में कई तरह के जानवर हैं जिनके बारे में हम जानते भी नहीं है, लेकिन जिनके बारे में जानते हैं उनके बारे में और भी गहराई से जानने की इच्छा होती है. इसी लिए कई प्रयास लगाए जाते हैं, जैसे आपने देखा होगा डिस्कवरी चैनल पर जिस पर हर तरह के जानवर के बारे में बताया जाता है. बहुत बार ये पानी के अंदर रहने वाले जानवरों की वीडियो भी निकाल लेते हैं.

आज हम ऐसा ही एक वीडियो आपको दिखाने जा रहे हैं. जैसे अब बात करें शार्क की तो ये पानी में रहने वाला सबसे बड़ा जीव है जिसके बारे में जानने की इच्छा बहुत से लोगों की होती है. शार्क का गुस्सा और बड़ा साशरीर हमेशा से लोगों के जिज्ञासा का कारण रहा है. बताया जाता है कि शार्क का गुस्सा बहुत तेज होता है और यह गुस्से और भूख में कुछ भी कर सकती है.

लेकिन इस वीडियो में आपको शार्क का ऐसा रूप देखने को मिलेगा जिसे आपने शायद ही देखा होगा. आपको बता दे इस वीडियो को बेइटीड रिमोट अंडर वॉटर वीडियो सेट (BRUV) का उपयोग करते हुए न्यूजीलैंड केर्मैडेक द्वीपसमूह के पास प्रशांत महासागर में रिकॉर्ड किया गया है. इसमें आप देख सकते हैं कि किस तरह ये शार्क कैमरे को तोड़ने में लगी हुई है. पहले भी कई बार वो तोड़ने कि कोशिश कर चुकी है. आइये देखते हैं इस वीडियो में आगे क्या होता है और क्या करती है ये शार्क.

रिकार्ड्स के मामले में यह है सबसे आगे

बचपन से जारी है हड्डियों के टूटने और जुड़ने का सिलसिला

ये है दुनिया के दो सबसे अजीब जूते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -