बरेली: मौत पर गुस्साए लोगो ने थाना फूंका, क्षेत्र में तनाव
बरेली: मौत पर गुस्साए लोगो ने थाना फूंका, क्षेत्र में तनाव
Share:

बरेली: यूपी में बरेली के छावनी क्षेत्र में जुआ खेल रहे दो युवको के द्वारा पुलिस से बचने के लिए नदी में कूदने से हुई मौत पर उपजे आक्रोश के तहत आक्रोशित लोगो ने छावनी थाने में जमकर आगजनी की व पथराव किया. इसके बाद वहां पर स्थिति काफी तनावपूर्ण हो गई. जिसके मद्देनजर वहां के बाजारों को सुरक्षा के चलते बंद करा दिए गए. ग्रामीणो ने पुलिस पर आरोप लगाए हुए कहा की दीपावली के दिन शाम को यहां पर रस्मी तौर पर जुआ खेलने वालों से अवैध वसूली के लिये यह पुलिसकर्मी यहां पर आए व इन पुलिसकर्मियों को देखकर यह लोग वहां से भागने लगे जब इन पुलिसवालों ने उनका पीछा किया तो इनमे से तीन युवक उनसे बचने के लिये नकटिया नदी में कूद गये.

जब यह सुचना लोगो को पता चली तो बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. इन तीनो युवको में से दो के शव तो बरामद हो गए है लेकिन तीसरे का पता चल नही पाया है. इस घटनाक्रम के बाद आक्रोशित लोगो ने छावनी थाने को घेर लिया व वहां पर जमकर पथराव कर दिया. इसके बाद गुस्साए लोगो की भीड़ थाने के अंदर घुस गई व थाने में खड़ी कई मोटरसाइकिलों व दूसरे वाहनो में आग लगा दी। जिसके बाद प्रशासन हरकर में आया व क्षेत्र में धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है व इसके साथ ही क्षेत्र में रैपिड एक्शन फोर्स को तैनात करके फ्लैग मार्च कराया गया।

इस मामले में आर. के. एस. राठौर जो की परिक्षेत्रीय उपमहानिरीक्षक है उन्होंने कहा की अब यहां की स्थिति पहले से नियंत्रण में है तथा मामले की छानबीन की जा रही है. इसके कारण दीपावली पर छावनी क्षेत्र की सभी दुकानें बंद कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में 200 लोगो पर FIR दर्ज की है.     

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -