IPL 2018 LIVE : जीत के करीब चेन्नई, रैना-दीपक क्रीज पर मौजूद
IPL 2018 LIVE : जीत के करीब चेन्नई, रैना-दीपक क्रीज पर मौजूद
Share:

आईपीएल 2018 का अंतिम लीग मुकाबला आज अंक तालिका की दूसरे नंबर की टीम और सातवें नंबर की टीम के बीच खेला जा रहा है. बता दे कि यह मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र इंटरनेशल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने चेन्नई के सामने 19.4 ओवरों में सभी विकेट खोते हुए 153 रनों का छोटा स्कोर खड़ा किया. जिसके जवाब में फिलहाल चेन्नई ने 15 ओवरों में 4 विकेट खोकर 102 रन बना लिए है. 

आज का यह मैच चेन्नई से अधिक पंजाब के लिए महत्वपूर्ण साबित होगा. आज के मैच में हार के साथ ही प्ले ऑफ में पहुंचने की उसकी उम्मीदें टूट जाएगी. वहीं अगर वह जीतती हैं, तब ही वह प्ले ऑफ में पहुंच पाएगी. चेन्नई के लिए रैना, चाहर आदि बेहतर प्रदर्शन करते हुए दिखाए दे रहे है. वहीं, पंजाब के लिए राहुल, गेल, अश्विन आज फिसड्डी साबित रहें. उनकी ख़राब बल्लेबाजी के कारण टीम केवल छोटा स्कोर बना सकी.

पंजाब की शुरुआत खराब रही और उसकी ओर से राहुल 7, तिवारी 35 और करुण नायर ने 54 रनों का योगदान दिया. चेन्नई की ओर से लुंगी ने 4 ब्रावो ने 2 जबकि दीपक-जडेजा ने 1-1 विकेट हासिल किया. वहीं अभी फ़िलहाल चेन्नई की ओर से फ़िलहाल रैना और दीपक क्रीज पर मौजूद है. 

जरूरत पड़ने पर प्रिटी ज़िंटा के काम न आये गेल और राहुल

IPL 2018 LIVE : रोमांचक मैच में मुंबई 163 पर ढ़ेर, आईपीएल से हुई बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -