IPL 2018 LIVE : पंजाब की जीत, पहली ही लड़ाई में इस खिलाड़ी ने धोनी को पछाड़ा
IPL 2018 LIVE : पंजाब की जीत, पहली ही लड़ाई में इस खिलाड़ी ने धोनी को पछाड़ा
Share:

चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच कल मोहाली में आईपीएल सीजन 11 का 12 वां मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में पंजाब ने अपने होम ग्राउंड पर बाजी मारते हुए चेन्नई को करारी शिकस्त दी. इससे पहले टॉस जीतकर चेन्नई ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम ने राहुल, गेल, और मयंक की शानदारी पारी की बदौलत 197 रन का पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया. 

कल खेला गया सीजन का 12 वां मैच मुरली विजय और गेल का इस सीजन का पहला मैच था. गेल इस बार पंजाब जबकि मुरली विजय चेन्नई के लिए खेल रहे है. 198 रन के लक्ष्य का पीछा करने के लिए मुरली और वाट्सन की जोड़ी उतरी. लेकिन यह जोड़ी कुछ ख़ास कमाल ना कर सकी. टीम को पहला झटका वाट्सन के रूप में लगा. वहीं दूसरा झटका भी काफी जल्दी विजय के रूप में लगा. तीसरे नंबर के बल्लेबाज रायडू ने 49 रन की उपयोगी पारी खेली. वहीं कप्तान धोनी ने भी अर्द्धशतक लगाया. पूरे 20 ओवर बल्लेबाजी कर चेन्नई ने 193 रन बनाए. इस तरह पंजाब ने 4 रनों जीत दर्ज की. 

चेन्नई की ओर से शार्दुल इमरान ने 2-2 जबकि हरभजन, ब्रावो और वाट्सन ने एक विकेट लिया. वहीं पंजाब की ओर से भी गेंदबाजों ने शानदार खेल दिखाया. पंजाब के लिए सबसे अधिक 2 विकेट टाई ने लिए. 

IPL 2018 : मैच हारने के बाद भी इस खिलाड़ी ने बैंगलोर के लिए बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड....

IPL 2018 LIVE : अश्विन के जाल में फंसे धोनी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -