CSIR- UGC NET की आवेदन प्रक्रिया हुई शुरू
CSIR- UGC NET की आवेदन प्रक्रिया हुई शुरू
Share:

NTA ने CSIR- UGC NET 2020 के लिए आवेदन विंडो फिर से शुरू की जा चुकी है. यानि उम्मीदवारों के पास एक और अवसर है. उम्मीदवार बिना देरी के आवेदन किए जा सकते है. जिन उम्मीदवारों ने अभी तक परीक्षा के लिए आवेदन नहीं कर पाए है, या वे अपनी आवेदन प्रक्रिया पूरी नहीं कर पाए हैं, वे इसे 22 अगस्त से 10 सितंबर के मध्य कर सकते हैं. जी हां, ध्यान रखें कि आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 सितंबर निर्धारित की जा चुकी है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि NTA ने शनिवार को एक बयान भी जारी  कर दिया गया. ऑफिसियल बयान में इन्होंने बताया, कि कोरोना वायरस से पैदा हुई परिस्थितियों और वैज्ञानिक और औद्योगिक अनुसंधान परिषद (CSIR) से प्राप्त अनुरोध कि वजह से आवेदन पत्र नहीं भरा है. वे अब आवेदन किये जा सकते है. 

NTA ने कुछ हफ्तों के लिए फिर से पोर्टल को फिर से खोलने का निर्णय किया है. यह उन अन्य छात्रों के लिए भी है, जो किसी वजह से आवेदन पूरा नहीं कर पाए हैं या CSIR- UGC  नेट जून 2020 के लिए आवेदन पत्र जमा नहीं कर सके है,  छात्र csirnet.nta.nic.in पर ऑनलाइन आवेदन किए जा सकते है. ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने या पूरा करने की अवधि 10 सितंबर की शाम 5 बजे तक होगी, जबकि शुल्क जमा करना 10 सितंबर की रात 11.50 बजे तक स्वीकार का सकते है. शुल्क का भुगतान क्रेडिट / डेबिट कार्ड / नेट बैंकिंग / UPI के माध्यम से ऑनलाइन किया जा सकता है. ध्यान दें कि आवेदक केंद्र शहरों में भी बदलाव कर सकते हैं. जिसके लिए तिथि 11 से 17 सितंबर तक तय की गई. जिसके उपरांत किया गया सुधार स्वीकार नहीं किया जानें वाला है. 

यंग प्रोफेशनल के रिक्त पदों पर जॉब ओपनिंग, मिलेगा आकर्षक वेतन

विधानसभा चुनाव से पहले शिक्षक भर्ती को लेकर बिहार सरकार ने किया बड़ा ऐलान

सहायक प्रबंधक के पदों पर वैकेंसी, सैलरी 2,00,000 रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -