कश्मीर में फिर एक सीआरपीएफ जवान पाया गया मृत

कश्मीर में फिर एक सीआरपीएफ जवान पाया गया मृत
Share:

श्रीनगर. लेफ्टिनेंट उमर फैयाज का शव मिलने के बाद आज फिर एक सीआरपीएफ जवान के मौत की खबर आई है. कश्मीर में बड़गाम जिले के हुम्हामा क्षेत्र में अर्धसैन्य बल के ट्रेनिंग सेंटर में एक सीआरपीएफ जवान मृत पाया गया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, सीआरपीएफ के क्षेत्रीय ट्रेनिंग सेंटर में हवलदार अनिल कुमार अपने कमरे के अंदर सुबह के समय मृत पाया गया. वहां मौजूद उनके सहकर्मियों ने उसे मृत पाया.

फ़िलहाल पुलिस ने सीआरपीएफ जवान की मौत का कारण पता लगाने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है. इससे पहले भी लेफ्टिनेंट उमर फैयाज का आतंकवादियों ने अपहरण कर लिया था. वह अपनी मामा की बेटी की शादी समारोह में शामिल होने के लिए छुट्टी ली थी जो उनकी पहली और आखरी छुट्टी बन गई. मंगलवार रात वह विवाह समारोह में गए थे, जहां से आतंकवादियों ने उनका अपहरण कर लिया.

कश्मीर के शोपिया जिले में हरमन चौक से उनका शव बरामद हुआ. शव पर गोलियों के निशान पाए गए थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार उनकी बॉडी पर निशान थे, जिससे ये पता चलता है कि उन्होंने उनसे मुकाबला किया था. उन्हें बहुत करीब से गोली मारी गई थी. गोलियां उनके सिर, सीने और पेट में लगी हैं.

ये भी पढ़े 

हुर्रियत लड़ाई में दखल न दे वरना सिर काट दिए जाएगे

उमर फैयाज की हत्या में शामिल आतंकियों की पहचान हुई

अरुण जेटली के बयान पर कुमार विश्वास ने शिकंजा कसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -