कौओं को रोटी खिलाने से हो सकते है मालामाल
कौओं को रोटी खिलाने से हो सकते है मालामाल
Share:

वैसे तो कौओं को लोग न तो अपने घर की छतों पर बैठने देते है और न ही लोगों का ध्यान कौओं पर जाता है। लेकिन यही कौआ आपको मालामाल कर सकता है। बस शर्त यही है कि आप कौओं को प्यार से रोटी खिलायें। अमुमन कौओं को अपशुगन माना जाता है, लेकिन यही कौआ आपके लिये शुभ भी हो सकता है।

ज्योतिष शास्त्र में आर्थिक नुकसान से बचने या फिर बचत करने के लिये विभिन्न उपाय दिये हुये होते है। ये उपाय भले ही आसान और घरेलू हो, लेकिन नियमित रूप तथा आस्था व विश्वास से यदि इन्हें आजमाया जायें तो निश्चित ही फायदा होता है। आज का युग भागमभाग वाला युग है और व्यक्ति जितना कमाता है, उतना ही परिवार के काम काज पर खर्च भी हो जाता है। इसके अलावा व्यक्ति को आर्थिक नुकसान होना भी परेशानी का सबब बनता है। लेकिन आप यदि प्रति दिन कौओं को रोटी खिलाते है तो आर्थिक नुकसान से तो बच ही सकेंगे वहीं घर में बचत भी होने लगेगी।

यदि हो शनि से पीड़ित

शनि से पीड़ित व्यक्ति या तो आर्थिक रूप से परेशान रहता है या फिर कहीं न कहीं उसे दुर्घटना का भी भय बना रहता है। शनि की कृपा प्राप्ति के लिये ज्योतिष शास्त्र में शनि दर्शन और शनि वस्तुओं का दान बताया गया है, इससे शनि पीड़ा से मुक्ति मिलती है। लेकिन लोगों के पास इतना समय नहीं है कि इतना कुछ कर सकें। इसलिये शनि की अनिष्टा को दूर करने का सबसे आसान उपाय है तो वह है कौओं को रोटी खिलाना। हालांकि कौओं की कमी जरूर दिखाई देती है, बावजूद इसके यदि आस्था और विश्वास के साथ रोटी खिलाने के उपाय शुरू किये जाते है तो निश्चित ही आपकी छत पर कौआ जरूर बैठने लगेगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -