श्रीलंका-पाकिस्तान मैच के दौरान पत्‍थरबाजी, रोकना पड़ा खेल
श्रीलंका-पाकिस्तान मैच के दौरान पत्‍थरबाजी, रोकना पड़ा खेल
Share:

कोलंबो : कोलंबो के प्रेमदासा स्‍टेडियम में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले गए वनडे मैच के दौरान श्रीलंकाई समर्थकों ने मैदान में पत्‍थरबाजी की.जिससे आधे घंटे तक खेल रोकना पड़ा. गौरतलब है कि पाकिस्तान और श्रीलंका में पांच वनडे मैचों की सीरीज चल रही है. और रविवार को सीरीज के तीसरे मैच के दौरान यह घटना हुई. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मैच की दूसरी पारी के 34वें ओवर में पत्थरबाजी हुई. उस समय श्रीलंका का स्कोर 158 रन पर 7 विकेट था और उसकी हार लगभग तय लग रही थी. ओवर के दौरान पाकिस्तानी फील्डर पर पत्थर फैका गया जो उनके पास आकर गिरा. इसकी शिकायत अंपायर से की गई.जिसके बाद अंपायर ने तुरंत खेल रोक दिया और सभी खिलाड़ियों को ड्रेसिंग रूम भेज दिया.घटना के बाद दो गुटों के बीच झड़प शुरू हो गई थी. सुरक्षाकर्मियों ने झड़प शांत की और कुछ लोगों को गिरफ्तार कर स्टेडियम के बाहर ले जाया गया.

सूत्रों से मिली जानाकारी के अनुसार स्टेडियम के बाहर पार्किंग में खड़ी कुछ गाड़ियों को भी नुकसान हुआ है. इसके बाद स्टेडियम के अंदर और बाहर और सुरक्षाकर्मियों की संख्या और बढ़ा दी गई और खेल दोबारा शुरू कराया गया। इस दौरान आधे घंटे का समय निकल चुका था. गौरतलब है कि पाकिस्तान ने यह मैच 135 रन से जीता है.

इस घटना की करते हुए ऑस्ट्रेलियाई पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर डीन जोंस ने ट्विटर पर लिखा, "प्रेमदासा स्टेडियम में यह सब क्या हो रहा है. ऐसा नहीं होना चाहिए. अभी तो सेलिब्रेशन का टाइम है. वहीँ पूर्व श्रीलंकाई ऑलराउंडर ने ट्विटर पर लिखा, "खेल में इस तरह की घटनाएं नहीं होनी चाहिए. कुछ दर्शक ऐसे होते हैं जो इस दौरान अपना आपा खो देते हैं, और खेल को नुकसान पहुंचाते हैं यह निंदनीय घटना है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -