रोनाल्डो ने मुझे होटल से बाहर फिंकवाया था : आंद्रेसा
रोनाल्डो ने मुझे होटल से बाहर फिंकवाया था : आंद्रेसा
Share:

रियो डि जेनेरियो. टीवी प्रेजेंटर और हाईप्रोफाइल सेक्स वर्कर के तौर पर काम कर चुकीं ग्लैमर मॉडल आंद्रेसा उराच ने स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो से अपने अफेयर को लेकर कुछ नए दावे किए हैं. आंद्रेसा ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि रोनाल्डो से उनका अफेयर काफी दिनों तक रहा था. वह हर क्लाइंट से 7 लाख रुपए प्रति घंटे लेती थीं, लेकिन उन्होंने रोनाल्डो से कभी पैसे नहीं लिए. आंद्रेसा ने यह भी दावा किया कि रोनाल्डो ने दोनों के रिश्ते पब्लिक होने के डर से जान से मारने की धमकी भी दी थी. इस मॉडल ने ब्राजील की फुटबॉल टीम और यूरोप सहित कई देशों के अरबपति बिजनेसमैन के भी उसके रेग्युलर क्लाइंट होने का दावा किया है. आंद्रेसा फिलहाल हॉस्पिटल में हैं.

उनकी हाल ही में सर्जरी हुई है. वह पहले भी रोनाल्डो के साथ अपने रिश्तों को लेकर कई दावे कर चुकी हैं. आंद्रेसा ने बताया, मैं उस वक्त सकते में आ गई, जब मुझे 19 मार्च 2013 को रोनाल्डो ने कॉल किया. रोनाल्डो ने मुझसे पूछा कि क्या सच में तुम ही ब्राजील की मिस बमबम हो? मुझे एक दोस्त से तुम्हारा नंबर मिला." बता दें कि आंद्रेस बेस्ट बॉटम चैम्पियनशिप ऑफ ब्राजील इवेंट में रनरअप रही थीं. यह वही वक्त था, जब रोनाल्डो का रूसी मॉडल इरिना शायक के साथ भी अफेयर चल रहा था. मॉडल ने बताया, "इस कॉल के बाद हम कई ट्रिप पर साथ रह रहे है. हालांकि, मैंने इस ट्रिप पर जाने का पैसा नहीं लिया, क्योंकि मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि मैं दुनिया के सबसे बड़े फुटबॉलर के साथ रोमांटिक वक्त बिता रही हूं.

एक महीने बाद रोनाल्डो ने दोबारा से मुझे मैड्रिड बुलाया. वहां पर हमारे लिए बेहद मशहूर 'विला मैग्ना होटल' का साढ़े 11 लाख रुपए प्रतिदिन के किराए वाला सुइट भी बुक किया गया था. आंद्रेसा ने बताया, "हम कई दिनों तक एक साथ रहे. इस दौरान मैंने इरिना के बारे में पूछा तो रोनाल्डो ने कहा कि उनका यह रिलेशन बिलकुल भी सीरियस नहीं है. मैं कुछ और जानना चाहती थी, लेकिन रोनाल्डो ने बात पलट दी. "आंद्रेसा ने बताया, "जब हमारी ट्रिप खत्म होने वाली थी तो मैंने रोनाल्डो के साथ कुछ क्लोज फोटोज लिए. मैं इन फोटोज से ब्राजील में फेमस होना चाहती थी. लेकिन रोनाल्डो ने मुझे पब्लिसिटी नहीं करने को कहा और ऐसा करने पर मुझे जान से मारने की धमकी भी दी. हालांकि, कुछ देर बाद वह नॉर्मल हो गया.

रोनाल्डो ने अगले दिन मुझे खुद एयरपोर्ट तक छोड़ने का वादा भी किया, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया. मैं बेसमेंट में जाकर कार में इंतजार कर रही थी कि होटल स्टाफ का एक मेंबर आया और मुझे वह से जाने को कहा. उसने मुझसे कहा कि रोनाल्डो चले गए हैं, जबकि ऐसा नहीं था. मैंने जब अंदर जाने के लिए कहा तो उसने मुझे धक्का देकर बाहर भेज दिया. जब मैं नहीं मणि तो उसने मुझे चार घंटे तक एक कमरे में बंद करके रखा. आपको बतादे की ईसी साल रोनाल्डो का रशियन मॉडल इरिना शायक से ब्रेकअप हो गया था. इसके कुछ ही दिनों बाद चिली की प्लेब्वॉय मॉडल डेनियला शावेज ने भी रोनाल्डो से अफेयर होने का दावा किया था. इरिना ने एक इंटरव्यू में रोनाल्डो के खुद के अलावा भी और कई अफेयर होने का खुलासा किया था. उन्होंने कहा था रोनाल्डो सच्चे इंसान नहीं हैं. वह महिलाओं की इज्जत नहीं करते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -