दिल्ली में गुंडाराज, सरेआम सब इंस्पेक्टर की पीट पीटकर हत्या
दिल्ली में गुंडाराज, सरेआम सब इंस्पेक्टर की पीट पीटकर हत्या
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के शाहदरा जिले के विवेक विहार क्षेत्र में दिल्ली पुलिस के एसआई को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिए जाने की खबर सामने आई है। चौंकाने वाली बात यह है कि आरोपी बदमाश को पता था कि जिसको वह पीट रहा है, वह दिल्ली पुलिस में एसआई है। इसके बाद भी आरोपी ने पिटाई की और इसके बाद घायल अवस्था में ही एसआई को सड़क पर छोड़कर फरार हो गया। बाद में उसे हिरासत में ले  लिया गया। 

घटना से कुछ ही दूरी पर पुलिस की पिकेट लगाई गई थी, किन्तु पिकेट पर पुलिसकर्मियों को भी पीसीआर कॉल होने से पहले तक विवाद को लेकर कोई सूचना नहीं मिली। आखिरकार, अस्पताल पहुंचने से पहले ही पुलिसकर्मी ने दम तोड़ दिया। मृतक पुलिसकर्मी की शिनाख्त एसआई राजकुमार के तौर पर हुई है, जो दिल्ली पुलिस के कम्यूनिकेशन यूनिट में तैनात थे। राजकुमार शाहदरा जिले के विवेक विहार क्षेत्र में रहते थे। 

डीसीपी शाहदरा मेघना यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को रविवार रात मामले की सूचना मिली, जिसके बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। आरोपी विवेक विहार थाने का बीसी (बैड कैरेक्टर) है, जिसके विरुद्ध लगभग दो दर्जन एफआईआर दर्ज हैं। पुलिस के अनुसार, आरोपी विजय उर्फ भूरी शाहदरा के कस्तूरबा नगर का रहवासी है। एसआई राजकुमार के साथ आरोपी विनोद का विवाद हुआ था, क्योंकि पुलिस ने क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री रोकने के लिए पुलिस पिकेट लगाई थी। 

डेबिट कार्ड से भुगतान की दर में इस साल हुई 27 फीसदी की वृद्धि

चुनाव नतीजों से पहले देश में बढ़ी फूलों की मांग

बढ़ते बाजार को देख रुपये में भी नजर आया बड़ा उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -