आखिर कौन है रोहित गोदारा ? जिसने ली करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी
आखिर कौन है रोहित गोदारा ? जिसने ली करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी
Share:

जयपुर: मंगलवार को एक चौंकाने वाली घटना में, राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को जयपुर में उनके आवास पर अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। हमले के बाद कुख्यात अपराधी लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह से जुड़े गिरोह के सदस्य रोहित गोदारा ने हत्या की जिम्मेदारी ली।

दो अज्ञात लोगों ने गोगामेड़ी के जयपुर स्थित आवास में घुसकर कई गोलियां चलाईं, जिससे उनकी मौत हो गई। गोगामेडी के साथ मौजूद एक अन्य व्यक्ति को गोली मारने सहित पूरी घटना कमरे में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में गोगामेड़ी को गोली लगने से घायल होकर गिरते हुए देखा जा सकता है। हालाँकि हमलावरों के भागने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया।

रोहित गोदारा, व्यापक रिकॉर्ड वाला एक वांछित अपराधी है, जो भारत में अधिकारियों से बच गया है और वर्तमान में भाग रहा है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने उसे पकड़ने के लिए कदम उठाए हैं और उसके खिलाफ आपराधिक आरोप दायर किए हैं। हमले के कुछ घंटों बाद, रोहित गोदारा ने एक विस्तृत फेसबुक पोस्ट में हत्या की जिम्मेदारी ली। बीकानेर के रहने वाले, गोदारा का कुख्यात आपराधिक इतिहास है, वह 2010 से 32 से अधिक गंभीर मामलों का सामना कर रहा है। अंडरवर्ल्ड में अपनी भागीदारी के लिए जाना जाता है, उसने कथित तौर पर राजस्थान के विभिन्न व्यापारियों से 5 करोड़ रुपये से लेकर 17 करोड़ रुपये तक की रकम वसूली है।

गोदारा पर पिछले साल सीकर में गैंगस्टर राजू ठेठ की हत्या की साजिश रचने का भी आरोप है, इस जिम्मेदारी की घोषणा उन्होंने गर्व से फेसबुक पर की थी। गोदारा ने अपनी पोस्ट में गैंगस्टर आनंदपाल सिंह और बलवीर बानूड़ा की मौत को बदले की कार्रवाई से जोड़ा है. हाल ही में गोदारा का नाम सिद्धु मूसेवाला मर्डर केस में सामने आया है.

पहले लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गिरोह से जुड़ा रोहित गोदारा जून 2022 में फर्जी पासपोर्ट का इस्तेमाल कर दिल्ली से दुबई भाग गया था। उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया गया है और माना जा रहा है कि वह फिलहाल कनाडा में है.

पाकिस्तान के पेशावर में IED ब्लास्ट, चपेट में आए 3 बच्चों समेत 6 लोग

पाकिस्तान में खालिस्तानी आतंकी की मौत, भिंडरावाले का भतीजा था लखबीर सिंह रोडे

'इलाका खाली करो..', युद्धविराम ख़त्म, गाज़ा के निवासियों को इजराइल ने फिर दी चेतावनी, हमास पर बड़े हमले की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -