महिलाओं के खिलाफ अपराध को लेकर कमलनाथ और राहुल गाँधी पर भड़के नरोत्तम मिश्रा
महिलाओं के खिलाफ अपराध को लेकर कमलनाथ और राहुल गाँधी पर भड़के नरोत्तम मिश्रा
Share:

भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में मंत्रालय में एक उच्‍चस्तरीय बैठक की। इस दौरान उन्होंने महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों के बारे में बात की। उन्होंने MP से बेटियों के लापता होने पर भी दुःख जताया। उन्होंने कहा कि, 'बेटियों का लापता होना चिंता का विषय है। गुम हुई बेटियों को लाना, प्राथमिकता में शामिल हो।' वैसे इस दौरान बैठक में गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा, मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस और पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी शामिल रहे। इस बैठक के खत्म होने के बाद गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया कर्मचारियों से बात की।

इस दौरान उन्होंने कहा, 'भारतीय संस्कृति में मातृशक्ति हर रूप में पूजनीय है। लेकिन विपक्ष के नेता @OfficeOfKNath जी सरकारी आयोजनों में कन्या पूजन पर आपत्ति जता रहे हैं। जिस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला हो और उसके नेता कन्या पूजन पर तंज कसें, यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा- 'महिलाओं के खिलाफ अपराध कहीं भी हो दुखद और पीड़ादायक होता है। लेकिन इटली में बैठकर ट्विटर पर चिंता जता रहे @RahulGandhi जी को ऐसे मामलों में सिर्फ मध्यप्रदेश ही नजर आ रहा है, राजस्थान और महाराष्ट्र क्यों नहीं? वे भले ही दूर से देखें लेकिन कम से कम शऊर से तो देखें।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, 'लापता बालिकाओं की बरामदगी संख्या बढ़ाएं।' इसके अलावा उन्होंने बीते कुछ महीनों में महिला अपराधों में आई कमी के लिए पुलिस को बधाई भी दी।

विपक्षी पार्टियों पर भड़कें नरोत्तम मिश्रा, लगाया यह आरोप

जल्द बंद होगा 'नागिन 5', जगह लेगा ये जबरदस्त शो

'2021 में बिहार में सरकार बना लेंगे...' नितीश के बयान के बाद तेजप्रताप ने किया दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -