'2021 में बिहार में सरकार बना लेंगे...' नितीश के बयान के बाद तेजप्रताप ने किया दावा

पटना: बिहार चुनाव में हुए राजनितिक ड्रामे के बाद एक बार फिर विपक्ष को उम्मीद होने लगी है कि वह सत्ता में आ सकता है. दरअसल, JDU कार्यकारिणी की बैठक के बाद सीएम नीतीश कुमार का यह कह देना कि दुश्मन और दोस्त का पता नहीं चल पाया, जैसे बयान के बाद एक बार फिर बिहार का सियासी पारा चढ़ गया है और विपक्षी प्रतियों को फिर से सरकार बनाने की उम्मीद जग चुकी है.

इन्हीं उम्मीदों पर अब बिहार विधानसभा के गैरसरकारी विधायकों एवं संकल्प समिति के सभापति और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने 2021 में बिहार में सरकार बनाने का दावा कर दिया है. वाराणसी में बाबा काशी विश्वनाथ के मंदिर में दर्शन करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि 2021 में हमारी सरकार आ रही है. शनिवार को JDU कार्यकारिणी की बैठक में नीतीश कुमार के बयान कि दुश्मन और दोस्त का पता नहीं चल पाया के जवाब में तेज प्रताप ने कहा कि यह लोग पूरी तरह से खत्म हो चुके हैं.

नीतीश सरकार के गिरने के सवाल पर तेज प्रताप ने कहा कि गिर गई है सरकार. इसी बीच कोरोना वैक्सीन के 14 तारीख को पटना पहुंच जाने पर वैक्सीन लगवाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पहले मीडियाकर्मी वैक्सीन लगवा लें, क्योंकि मीडिया के लोग ग्राउंड में रहते हैं. बता दें कि बिहार में नीतीश कुमार की अगुवाई वाली एनडीए सरकार को सत्ता में आए दो माह पूरे हो चुके हैं. लेकिन अभी तक ना तो मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ है औप ना ही गवर्नर कोटे की विधान परिषद सीटों के बंटवारे को लेकर फॉर्मूला सामने आया है. 

प्रियंका वाड्रा का 49वां जन्मदिन आज, दिग्गज नेताओं ने ट्वीट कर दी बधाई

पेरिस फैशन वीक: इस महीने पूरी तरह से डिजिटल होगा पूरा शहर

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की हालत स्थिर, गोवा सीएम बोले- दिल्ली शिफ्ट करने की जरुरत नहीं

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -