मर्जी से प्रेमी से मिलने गई टीचर, और फिर लगाया गैंगरेप का आरोप
मर्जी से प्रेमी से मिलने गई टीचर, और फिर लगाया गैंगरेप का आरोप
Share:

उत्तरप्रदेश : बुलंदशहर गैंगरेप के बाद हर तरफ से आलोचना सहने वाली उत्तरप्रदेश पुलिस ने एक टीचर से गैंगरेप के मामले का महज 24 घंटे में पर्दाफाश कर दिया। इस मामले में जो खुलासा हुआ वो बेहद ही चौकाने वाला है। बरेली जिले की एक टीचर ने का आरोप था कि उसे तीन लोगो ने अगवा कर उसके साथ दिल्ली- लखनऊ नेशनल हाईवे 24 पर उसके साथ बलात्कार किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए यूपी पुलिस ने तत्काल कार्यवाही शुरू की। जिसमे सामने आया कि यह मामला गैंगरेप का नही बल्कि प्रेम प्रसंग का है।

शिकायतकर्ता टीचर जे बताया कि कुछ लोगो ने उसका अपहरण कर लिया था और कार में बैठाकर उसे दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाइवे 24 को जाने वाले एक राजकीय मार्ग पर ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने जब मामले की पड़ताल की तो घटनास्थल पर कोई सुराग नही मिला। इसके बाद पुलिस जे जब शिकायतकर्ता युवती की कॉल डिटेल खंगाली तो जिस जगह उसने उसके साथ वारदात होना बताया वहां उसकी लोकेशन नही थी। बल्कि लड़की की लोकेशन किला थाना क्षेत्र बता रही थी।

कॉल डिटेल में एक और नंबर था जिसकी लोकेशन भी वही जगह थी जिसपर यवती का काफी बात हुई थी। पुलिस ने फ़ौरन उस नंबर को ट्रेस किया और युवती से बात करने वाले शख्स अमित राठौर को गिरफ्तार किया। अमित ने बताया कि उसके और यवती के बीच में प्रेम संबंध है। उसने न तो युवती का अपहरण किया और न ही गैंगरेप। बल्कि दोनों के बीच सहमति से संबंध बने थे। उन दोनों के बीच काफी समय से संबंध है। वही दूसरी और शिकायतकर्ता यवती ने झूठी कहानी की बात कबूलते हुए बताया कि प्रेम संबंध के चलते ही वह अमित से मिलने उसके कमरे में गई थी लेकिन अमित ने उसकी मर्जी के खिलाफ संबंध बनाए है। पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश करके बयान दर्ज़ किए इसके बाद अमित को जेल भेज दिया गया। मामले में आगे की कार्यवाही की जा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -