बिना न्योते शादी में पहुंच गए छात्र और फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
बिना न्योते शादी में पहुंच गए छात्र और फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

भागलपुर: सोशल मीडिया पर बिहार के भागलपुर से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन, अब इस वीडियो की सच्चाई आपको हैरान कर देगी। दरअसल, वायरल वीडियो में शादी के चलते दूल्हे से एक व्यक्ति बोलता है, “हम आपकी शादी में आए हैं, मगर हमें पता नहीं है कि आपका नाम क्या है? हम हॉस्टल में रहते हैं। हमको भूख लगा था। खाना बनाए नहीं थे। हम देखे वहां कुछ कार्यक्रम चल रहा है, तो हम यहां खाने आ गए। आपको कोई परेशानी?” 

इस पर दूल्हा बोलता है, “कोई परेशानी नहीं है। आप तो खा लीजिए। हॉस्टल में दूसरे बच्चा लोगों के लिए भी खाना लेते जाना।” सोशल मीडिया पर दूल्हे की यह दिलदारी वायरल हो गई। अब इस वीडियो की सच्चाई भी जान लीजिए। दरअसल, यह ऐसे ही बनाया गया वीडियो नहीं था। इसे दो कलाकारों ने लोगों का मनोरंजन करने के लिए बनाया था। दोनों इंस्टाग्राम पर लोगों का मनोरंजन करने के लिए निरंतर कुछ कुछ फनी रेल बना कर डालते रहते हैं। दूल्हा के तौर पर अतुल रजक जो भागलपुर बरारी के रहने वाले हैं तथा आलोक जो भागलपुर कला केंद्र के छात्र हैं। दोनों ने यह फनी वीडियो बनाया तथा देखते ही देखते सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया। इसे जमकर लाइक किया जा रहा है। 

वही जब उस कलाकार से चर्चा की गई तो सच्चाई सामने आई। आलय जैसे आर्टिस्ट ग्रुप में कुछ वैसा किया जाए, जिसमें जरा हट के कुछ लाइक प्राप्त हुए। मौके पर स्क्रिप्ट भी तय हुई। दरअसल, इससे इसके पहले मध्य प्रदेश के भोपाल से ऐसी ही घटना सामने आई थी। इसमें MBA कर रहा एक छात्र बिना बुलाए शादी में चला गया था तथा वहां जाकर खाना खा रहा था। लड़की वालों ने उसे पकड़ लिया तथा उससे प्लेट धुलवाईं। इतना ही नहीं, उसका वीडियो बनाकर भी वायरल कर दिया था। इसी वायरल वीडियो को ध्यान में रखते हुए कलाकारों ने अपनी लोकप्रियता के लिए पूरा ड्रामा प्लान किया था। 

जब ‘भोपाल गैस त्रासदी’ से दहल गया था देश, जानिए 3 दिसंबर से जुड़ा 'काला इतिहास'

'बच्चों को कम से कम पढ़ाना चाहिए..', CJI चंद्रचूड़ ने क्यों कही ये बात ?

यूपी में विद्युत कर्मचारियों की हड़ताल जारी, 160 बिजली घरों पर लटका ताला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -