क्राइम ब्रांच ने दबिश दे कर जब्त की एक हजार पेटी अंग्रेजी शराब
क्राइम ब्रांच ने दबिश दे कर जब्त की एक हजार पेटी अंग्रेजी शराब
Share:

इंदौर। शहर के मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर इंदौर क्राइम ब्रांच ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई की है। यहां महू क्षेत्र के अंतर्गत एक होटल के पीछे पुलिस ने बड़ी सूझ बुझ से दबिश देकर अंग्रेजी शराब से भरा एक कंटेनर जब्त किया है। कंटेनर में रखी करीब एक हजार पेटी शराब पुलिस ने जब्त की है। गुप् सूत्रों से सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार्यवाही की। 

क्राइम ब्रांच के अफसर जे मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि यहां पर एक कंटेनर खड़ा है। कंटेनर में बड़ी मात्रा में शराब की पेटियां हैं। कंटेनर किसका है फिलहाल इसका भी पता नहीं लग पाया है। पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है।जिस ट्रांसपोर्ट पर कंटेनर खड़ा है उसके मालिक से भी पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि कंटेनर का परमिट मछली के नाम से बना था। उसमें मछली की जगह शराब भरी हुई थी।

प्रदेश में आये दिन तस्करी के मामले बढ़ते ही जा रही है। तस्करी करने वाले गिरोह प्रतिदिन बेखौफ होते नजर आ रहे है। ऐसी घटनाओ पर रोक लगाने के लिए पुलिस को समय समय पर दबिश देते रहना चाहिए जिससे की नशीले पदार्थ के तस्कर ऐसे काम न कर सके। जिससे की इन मामलो में गिरावट आये। और प्रदेश नशा मुक्त हो सके।

G20 समूह की इंदौर में होने वाली मीटिंग के लिये व्यापक तैयारियां जारी, अधिकारियों को सौपे दायित्व

ई रिक्शा ड्राइवर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बीजेपी नेता के घर में बदमाशों ने किया हाथ साफ़, उड़ाया लाखों का सामान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -