अब क्रिकेट में दिखेगा एक नया रुख, यह खिलाड़ी दौड़ाएगा रेसिंग ट्रैक पर कार 
अब क्रिकेट में दिखेगा एक नया रुख, यह खिलाड़ी दौड़ाएगा रेसिंग ट्रैक पर कार 
Share:

अब क्रिकेट में दिखेगा एक नया रुख, यह खिलाड़ी दौड़ाएगा रेसिंग ट्रैक पर कार 

दिनों दिन बढ़ता जा रहा कोरोना का आतंक अब ओलम्पिक के क्षेत्र में देखने को मिल रहा है, आज इस वायरस के कारण बहुत सी प्रतियोगिता रद्द की जा चुकी है. वहीं इंग्लैंड को पहली बार विश्व कप विजेता बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले ऑलराउंडर बेन स्टोक्स अब रेसिंग ट्रैक पर जलवा दिखाएंगे. स्टोक्स फेरारी के चार्ल्स लेक्लर्क सहित मौजूदा पांच फॉर्मूला ड्राइवरों के साथ रविवार को होने वाली एफ वन इस्पोर्ट्स वर्चुअल ग्रां प्रि में फर्राटा भरेंगे. यह रेस ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में एल्बर्ट पार्क में होगी.

कोरोना वायरस के चलते सत्र की पहली आठ फॉर्मूला वन रेस या तो स्थगित कर दी गई हैं या फिर रद्द. ऐसे में ग्रां प्रि के बदले में इस्पोर्ट्स को स्थापित करने का निर्णय इस खेल से जुड़े लोगों ने लिया है. इसके लिए मौजूदा फॉर्मूला वन ड्राइवरों के साथ ही दूसरे खेल से जुड़े खिलाड़ियों, मशहूर हस्तियों और यूट्यूब सितारों के साथ वर्चुअल ग्रां प्रि शुरू करने का निर्णय किया गया है.

एलेक्स होंगे स्टोक्स के साथी: पहली रेस पिछले हफ्ते बहरीन में हुई थी. यह दूसरी रेस है जो साल की पहली फॉर्मूला रेस वियतनाम के बदले में होगी. स्टोक्स के जोड़ीदार रेडबुल के एलेक्स एलबोन होंगे. अन्य ड्राइवरों में विलियम्स के जॉर्ज रसेल व निकोल्स लतीफी और मैकलारेन के लैंडो नोरिस शामिल होंगे.

हमेशा के लिए कोरोना वायरस का सर्वनाश कर सकता है ‘इम्युनिटी पासपोर्ट’

कोरोना वायरस : इस चुनौतीपूर्ण वक्त में आईओए ने जुटाए 71 लाख रुपये

40 खिलाड़ियों से आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा पीएम मोदी करेंगे बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -