T20 वर्ल्ड कप स्कॉड का एलान, इस अनुभवहीन खिलाड़ी को मिली कमान
T20 वर्ल्ड कप स्कॉड का एलान, इस अनुभवहीन खिलाड़ी को मिली कमान
Share:

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीकी (सीएसए) ने भी आगामी टी20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। अफ्रीकी टीम की कमान अनुभवहीन टेम्बा बावुमा को दी गई है और क्विंटन डी कॉक विकेट के पीछे विकेटकीपर की भूमिका में नजर आएंगे।

अनुभवहीन भवुमा को दी गई है कमान: दक्षिण अफ्रीकी टीम पिछले कुछ समय से असंगत रही है। आगामी टी20 विश्व कप के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम को ले जाने की जिम्मेदारी अनुभवहीन टेम्बा बावुमा को दी गई है। बावुमा ने केवल 8 T20I मैचों में कप्तानी की है, जिसमें से टीम ने 6 मैचों में जीत के लिए राजी किया है जबकि 2 मैच हारे हैं।

मैदान में नहीं दिखेंगे ये दिग्गज: दक्षिण अफ्रीका की विश्व कप टीम की 15 पुरुष टीम में इन 3 बड़े खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया गया है। पिछले 6 महीने से टीम से बाहर चल रहे पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस को भी टीम में नहीं जोड़ा गया है। वहीं, विस्फोटक अनुभवी ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस और क्वासर स्पिनर इमरान ताहिर को भी आगामी टी20 विश्व कप टीम के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है।

दक्षिण अफ्रीका के लिए टी 20 विश्व कप टीम: टेम्बा बावुमा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, रीजा हेंड्रिक्स, हेनरिक क्लासेन, जॉन फोर्टुइन, केशव महाराज, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, वियान मुल्डर, लुंगी एंगिडी, एनरिक नॉर्टजे, ड्वेन प्रिटोरियस, कागिसो रबाडा, रायसी वैन डेर डूसन, और तबरेज़ शम्सी।

रिजर्व खिलाड़ी: लिजाड विलियम्स, जॉर्ज लिंडे और एंडिले फेहलुकवायो।

महान राजनीतिज्ञ ही नहीं, समर्पित स्वतंत्रता सेनानी भी थे भारत रत्न गोविन्द वल्लभ पंत

भ्रूण हत्या पर पूर्ण विराम लगाना प्रत्येक नागरिक का दायित्व: डिप्टी कलेक्टर चाहत बाजपेयी

Ind Vs Eng: भारत के लिए बुरी खबर, टीम इंडिया का एक और सदस्य हुआ कोरोना पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -