IPL 2021: चेन्नई की जीत में डु प्लेसिस को भूला CSA, भड़क गए डेल स्टेन

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) आईपीएल 2021 की विजेता बन गई है, टीम की इस ऐतिहासिक जीत में कई प्लेयर्स का योगदान रहा. मगर चेन्नई की इस जीत पर साउथ अफ्रीका में बवाल शुरू हो गया है. इस हंगामे के पीछे क्रिकेट साउथ अफ्रीका (CSA) का एक पोस्ट है, जिसमें उन्होंने CSK के लुंगी नगीदी को खिताब जीतने पर बधाई दी है. बस, इसी बात को लेकर लोग भड़क गए हैं. 

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स में साउथ अफ्रीका के कई खिलाड़ी खेलते हैं. इनमें फाफ डु प्लेसिस, लुंगी नगीदी, इमरान ताहिर मुख्य हैं. फाइनल मैच में फाफ डु प्लेसिस ने शानदार पारी खेली और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. किन्तु क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर केवल लुंगी नगीदी को बधाई दी. वो भी तब जब वह अंतिम एकादश का हिस्सा ही नहीं थे. CSA के इस पोस्ट पर पहले फाफ डु प्लेसिस ने भी हैरानी जताई और पोस्ट पर कमेंट किया कि क्या सच में? 

 

फाफ के अलावा साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज़ डेल स्टेन ने भी अपने बोर्ड को फटकार लगा दी. डेल स्टेन ने ट्वीट किया कि क्रिकेट साउथ अफ्रीका का फेसबुक और इंस्टाग्राम जो भी चला रहा है, उससे बात करना आवश्यक हो गया है. बाद में CSA ने अपने कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया, जिस पर डेल स्टेन ने कहा कि इसका यही समाधान है कि पुराना पोस्ट डिलीट किया जाए और नए पोस्ट में सभी प्लेयर्स को शामिल किया जाए, इस प्रकार खुद को एम्बेरस होने से बचाएं. 

IPL के फाइनल में CSK की जीत और शार्दुल का बर्थडे, अनोखे अंदाज में मना 2 खुशियों का जश्न

IPL में धोनी की धूम, CSK की जीत के बाद सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

चेन्नई की जीत के बाद खुशी से झूम उठीं धोनी की पत्नी और बेटी, वीडियो देख यूजर्स को आया प्यार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -