क्रिकेट से जुड़ी दिनभर की बड़ी ख़बरों का लेखा-जोखा : 15 दिसंबर, 2017
क्रिकेट से जुड़ी दिनभर की बड़ी ख़बरों का लेखा-जोखा : 15 दिसंबर, 2017
Share:

1. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ब्रैड हॉज को आगामी इंडियन प्रीमियर लीग 2018 में किंग्स XI पंजाब टीम के कोच के रूप में चुनने का फैसला किया गया. इस खबर की पुष्टि टीम मैनेजमेंट ने एक निजी अख़बार को सूचना देते हुए की. पंजाब टीम के लिए ब्रैड हॉज मुख्य कोच के रूप में नजर आयेंगे और वह टीम की सभी प्रकार की रिपोर्ट भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (टीम डायरेक्टर) को देंगे.

2. न्यूजीलैंड-वेस्टइंडीज के बीच हुए दो मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद आईसीसी की हालिया टेस्ट रैंकिंग जारी कर दी गई है. न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज को 2-0 से हराया और टीम रैंकिंग में उन्हें तीन अंकों का फायदा हुआ। न्यूजीलैंड की टीम अब 103 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है, वहीं 72 अंकों के साथ वेस्टइंडीज आठवें स्थान पर है. बल्लेबाजों की रैंकिंग में रॉस टेलर ने टॉप 10 में वापसी की है. हैमिल्टन टेस्ट में मैन ऑफ़ द मैच रहे टेलर ने शतक लगाया था और उन्हें तीन स्थान का फायदा हुआ है. बल्लेबाज़ों की टॉप 10 में वापसी को लेकर न्यूज़ीलैंड को भी इसका फायदा पहुंचा है.

3. दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय टीम ने 4 अतिरिक्त गेंदबाजों को टीम में शामिल करने का फैसला किया था, जिसमें मोहम्मद सिराज, आवेश खान, बेसिल थम्पी और नवदीप सैनी का नाम शामिल था. इन सभी गेंदबाजों को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारतीय बल्लेबाजों को नेट्स में गेंदबाजी करने के लिए शामिल किया गया लेकिन नवदीप सैनी के स्थान पर अब उत्तर प्रदेश के तेज गेंदबाज अंकित राजपूत को इस दौरे के लिए चुना गया है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रॉकस्टार स्पड की रिंग में एंट्री : NXT या मेन रोस्टर

ISL 2017 : पुणे की घर बैठे तीसरी हार

WWE की बड़ी खबरें : 14 दिसंबर, 2017

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -