आँख की चोट के चलते मिचेल ऑस्ट्रेलिया की वनडे सीरीज से हुए बाहर
आँख की चोट के चलते मिचेल ऑस्ट्रेलिया की वनडे सीरीज से हुए बाहर
Share:

वेलिंगटन: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के फ़ास्ट बॉलर मिचेल मैक्लेनाघन जो की अभी हालफिलहाल अपनी गंभीर आंख की चोट के चलते ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध होने वाली अपनी आगामी वन-डे सीरीज से बाहर हो गए है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मिचेल मैक्लेनाघन अपनी इस गंभीर आँख की चोट के चलते आने वाले कई सप्ताह तक मैदान से दूर रहेंगे। इस मामले में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कोच माइक हैसन ने अपने बयान में दोहराया है कि हमारे तेज गेंदबाज मिचेल मैक्लेनाघन को बाई आँख में जो गंभीर चोट लगी है वह अनुमान से कही अधिक गंभीर निकली है.

अपनी इस चोट के कारण हमारे इस तेज गेंदबाज मिचेल मैक्लेनाघन को मैच के मैदान से दो से तीन सप्ताह तक दूर रहेंगे. तथा हमे उम्मीद है कि मिचेल मैक्लेनाघन की यह चोट मार्च-अप्रैल के दौरान भारत में होने वाली ट्‍वेंटी-20 विश्व कप से पहले ही ठीक हो जाएगी.

गौरतलब है कि प‍ाकिस्तान के विरुद्ध खेली गई अपनी पारी के लास्ट ओवर  में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज अनवर अली की बॉल से मिचेल मैक्लेनाघन चोट के शिकार हो गए थे. अली की फेंकी गई गेंद सीधे ही मैक्लेनाघन की हेलमेट के वाइजर (जाली) में से होती हुई अंदर घुस गई व उनकी आंख पर जा लगी। जिसके कारण इस चोट से मैक्लेनाघन जमीन पर गिर पड़े थे और उनकी आंख के उपर फ्रेक्चर हो गया था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -