Share:
सामने आया दंतेवाड़ा में हुए नक्सली हमले का खौफनाक वीडियो
सामने आया दंतेवाड़ा में हुए नक्सली हमले का खौफनाक वीडियो

दंतेवाड़ा: बुधवार को छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में हुए घातक नक्सली हमले का वीडियो सामने आया है। वीडियो धमाके के तुरंत बाद का बताया जा रहा है। वीडियो में खतरनाक धमाके के बाद का खौफनाक नजारा कैद हुआ है। धमाके की जगह बारूद का उठता धुआं नजर आ रहा है तथा गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई दे रही है। खौफनाक दृश्य को कैमरे में कैद करता हुआ व्यक्ति बोलता हुआ सुनाई दे रहा है, 'पूरा उड़ गया भैया।' हमले में डीआरजी के 10 जवान शहीद हो गए जबकि वाहन चालक की भी मौत हो गई।

वही इस बीच छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल दंतेवाड़ा में पहुंचे। उन्होंने कहा कि जवान लड़ते हुए शहीद हुए हैं तथा घटना का बदला लिया जाएगा। उन्होंने कहा, 'इस घटना में हमारे 10 जवान और एक चालक शहीद हुआ, उनकी शहादत बेकार नहीं जाएगी। मुझे गर्व है कि हमारे जवान लड़ते हुए शहीद हुए...इस घटना से हमारे मनोबल पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा बल्कि हमारे जवान उनका डटकर सामना करेंगे और इसका बदला लेंगे।'

बुधवार को छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में बारूदी सुरंग में हुए धमाके में सुरक्षाबल के 10 जवान शहीद हो गए हैं तथा एक वाहन चालक की भी मृत्यु हुई है। प्रदेश में बीते दो वर्ष के चलते सुरक्षाबलों पर माओवादियों का यह सबसे बड़ा हमला है। बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने बताया कि अरनपुर क्षेत्र में दरभा डिवीजन के नक्सलियों की उपस्थिति की खबर प्राप्त होने पर दंतेवाड़ा जिला मुख्यालय से सुरक्षाबल के जवानों को नक्सल विरोधी अभियान में रवाना किया गया था। वही फिलहाल हादसे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

गर्लफ्रेंड ने नहीं खाया खाना तो 200किमी का सफर तय कर पहुंचा खिलाने, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

IPL 2023: टूर्नामेंट से पूरी तरह 'आउट' हुए वाशिंगटन सुन्दर, हैदराबाद को दे गए एक और झटका

RBI में निकली नौकरियां, ग्रेजुएट करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -