IPL 2023: टूर्नामेंट से पूरी तरह 'आउट' हुए वाशिंगटन सुन्दर, हैदराबाद को दे गए एक और झटका
IPL 2023: टूर्नामेंट से पूरी तरह 'आउट' हुए वाशिंगटन सुन्दर, हैदराबाद को दे गए एक और झटका
Share:

नई दिल्ली: IPL 2023 की अंक तालिका में 9वें पायदान पर चल रही सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम को एक और तगड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण, सीजन के बचे हुए मुकाबलों से बाहर हो गए हैं। SRH ने इसका आधिकारिक ऐलान कर दिया है, हालांकि सुन्दर के रिप्लेसमेंट को लेकर फिलहाल कोई घोषणा नहीं की गई है। SRH ने इस सीजन में कुल सात मुकाबले खेले हैं, जिसमें से सिर्फ दो मैचों में उन्हें जीत नसीब हुई है। 

4 प्वॉइंट्स के साथ SRH प्वॉइंट्स टेबल में दिल्ली कैपिटल्स (DC) से ऊपर 9वें स्थान पर है। DC ने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को सात रनों से मात दी थी। बता दें कि, पहले छह मुकाबलों में वॉशिंगटन सुंदर ने एक भी विकेट नहीं लिया था, मगर इसके बाद पिछले मैच में उन्होंने दिल्ली के तीन बल्लेबाज़ों को पवेलियन भेजा था। वॉशिंगटन सुंदर ने IPL में अभी तक कुल 58 मुकाबले खेले हैं और इस दौरान उन्होंने कुल 378 रन बनाए हैं और 36 विकेट चटकाए हैं। वॉशिंगटन का चोटिल होना SRH के लिए बहुत बड़ा झटका माना जा रहा है।

बता दें कि, SRH को अपना अगला मुकबला भी दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ ही खेलना है। इन दोनों टीमों के बीच पिछला मैच हैदराबाद में खेला गया था, जबकि 29 अप्रैल को दोनों टीमें दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम पर भिड़ेंगी। अब देखना होगा कि क्या सनराइजर्स हैदराबाद अपने होम ग्राउंड पर मिली शिकस्त का बदला ले पाती है या नहीं।

IPL 2023: विराट कोहली ने रचा इतिहास, बने ये कारनामा करने वाले विश्व के पहले बल्लेबाज़

IPL 2023: दिल्ली के हाथों मिली हार, तो हैदराबाद के बल्लेबाज़ों पर भड़के कोच ब्रायन लारा

मैच के बीच विराट कोहली ने अनुष्का को देखते हुए कर दी ऐसी हरकत, वायरल हो गई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -