लुक को बनाएं हॉट लिपस्टिक के कुछ इन शेड्स से..
लुक को बनाएं हॉट लिपस्टिक के कुछ इन शेड्स से..
Share:

खुद को हॉट लुक देने के लिए लिपस्टिक में आजकल ब्राइट कलर्स का ट्रेंड्स बढ़ रहा है। कॉलेज जाना हो या फिर किसी पार्टी में, कुछ शेड्स है तो लड़कियां ज्यादा पसंद करती हैं।अपने आउट फिट्स के साथ ही बदलिए कुछ लिपस्टिकस के शेड्स ताकि आप दिखें सबसे हॉट।

ब्राइट पिंक : आपकी उम्र के साथ ब्राइट पिंक कलर, आपके लिप्स पर ये कलर एकदम जचेगा और आपके चेहरे पर फ्रेश लगेगा। ब्राइट पिंक के साथ आप नियॉन कलर का टॉप और लाइट शेड की जींस पहनें।

अॉरेंज शेड : ये शेड आजकल बहुत चलन में है। अगर आपका रंग फेयर है तो ये कलर आप को एक सेक्सी लुक देगा। इसके साथ आप हलके रंग का टॉप और डार्क कलर की जीन्स ट्राय कर सकती हैं।

हॉट रेड : वैसे तो रेड कलर हमेशा ट्रेंड में रहता है और महिलाओ की पहली पसंद भी रेड कलर ही होती है। आपका भी पसंदीदा कलर रेड है तो आपके होठों पर ये हॉट रेड बहुत फबेगा। ये आपको बेहद सेक्सी और हॉट लुक देगा जिससे कि लड़के आपके दीवाने होसकते हैं। इसके साथ आप ब्लैक आउट फिट ट्राय कर सकती हैं।

डार्क बैरी : बैरी शेड बोल्ड और सेक्सी लुक का परफ़ेक्ट कॉम्बो है। लाइट मेकअप और डार्क बेरी लिपस्टिक आपको कंप्लीट लुक देगी। डार्क कलर के आउटफ़िट के साथ इसे ट्राय करें।

नेलपेंट लगाती है तो हो जाइए सतर्क ....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -