प्यार में पागल लड़की चढ़ गई मोबाइल टावर पर
प्यार में पागल लड़की चढ़ गई मोबाइल टावर पर
Share:

अमरोहा : आपको सुपरहिट फिल्म शोले का वो सीन तो याद होगा जिसमे धर्मेंद्र पानी की टंकी पर चढ़कर गांव वालो के सामने बसंती यानि हेमा मालिनी की मौसी को बसंती से शादी करने के लिए मनाता है. ठीक वैसा ही नज़ारा यूपी के अमरोहा जिले में सैदनगली थाना क्षेत्र में सोमवार को देखने को मिला. यहां प्यार में पागल एक युवती घर के पास स्थित मोबाइल टावर पर चढ़ गई. इस तमाशे को देख हर कोई हतप्रभ रह गया. करीब 5 घंटे की मशक्कत के बाद उसे नीचे उतारा गया. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के कस्बा उझारी निवासी एक युवती का गैर संप्रदाय के पड़ोसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है. इश्क में पागल युवती परिजनों द्वारा संभल में शादी के लिए लग्न तय किए जाने से नाराज होकर सोमवार तड़के घर के नजदीक मोबाइल टावर पर चढ़ गई. ऊपर से चिल्लाना शुरू कर दिया. उसने कहा कि यदि उसकी शादी उसके प्रेमी से नहीं करवाई गई तो वह ऊपर से कूद जाएगी.

परिजनों ने उसे उतारने का पूरा प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली. सूचना पर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और कई लोगों को टावर पर चढ़ाकर युवती को जबरन नीचे उतरवाया. उससे परिजनों के सामने पूछताछ की गई. पूछताछ में युवती ने चौकी इंचार्ज राम सिंह को बताया कि वह घर के सामने रहने वाले दूसरे संप्रदाय के युवक से प्यार करती है. परिजनों ने उसकी मर्जी जाने बगैर संभल में शादी तय कर दी है. रविवार को लग्न की रस्म भी अदा कर दी. उसने परिजनों पर यह भी आरोप लगाया कि नौवीं क्लास में उसकी पढ़ाई छुड़वा दी गई.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -