दरगाह के पास से गुजर रही गायों को तेज़ाब डालकर झुलसाया, 5 नाबालिगों को पुलिस ने हिरासत में लिया
दरगाह के पास से गुजर रही गायों को तेज़ाब डालकर झुलसाया, 5 नाबालिगों को पुलिस ने हिरासत में लिया
Share:

सूरत:  गुजरात के वडोदरा से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक दरगाह के नजदीक कुछ नाबालिगों ने 2 गायों पर तेज़ाब डालकर उन्हें बुरी तरह झुलसा दिया। इस मामले में पुलिस ने 5 नाबालिगों को हिरासत में लिया है, ये सभी मुस्लिम समुदाय से हैं। बताया जा रहा है कि इन आरोपियों ने दरगाह के पास से गुजर रही गायों को पहले तो घेरकर पत्थर मारे और फिर उन पर तेजाब डाल दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना वडोदरा के अंतर्गत आने वाले गोरवा इलाके की है। यहाँ गोरवा बापू की दरगाह के निकट 5 नाबालिगों ने दो गाय को घेर लिया और उन पर हमला कर दिया। इसके बाद उन मूक जानवरों पर तेजाब डालकर उन्हें झुलसा दिया। इनमें से एक गाय तो तेजाब के हमले से बच गई,  मगर दूसरी गंभीर रूप से झुलस गई है। रिपोर्ट के अनुसार, नाबालिग अपने साथ एसिड लेकर आए थे। जब पुलिस ने उनसे पूछताछ की, तो नाबालिगों ने कबूला कि यह तेज़ाब उन्होंने एक गाड़ी से निकाला था और उसे गायों पर डाल दिया। यह घटना शुक्रवार (2 फरवरी 2024) की रात तक़रीबन 8:30 गोरव दरगाह इलाके में ITI चौराहे के नजदीक की बताई जा रही है।

जब गायों पर तेज़ाब फेंका गया, तो वह जलन से तड़पते हुए यहाँ वहां भागने लगीं। लोगों ने इन गायों को भागते हुए देखा तो उन्होंने पुलिस को कॉल किया। गायों पर हमले के बाद सुनील लिंबाचिया नामक एक शख्स ने पुलिस के पास इस मामले में शिकायत दी है। सुनील ने पास जान से मारने और पशु क्रूरता अधिनियम के तहत शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुँचाने का भी आरोप लगाया है। गोरवा पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। 

पुलिस ने जानकारी जुटाने के बाद 5 नाबालिगों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। नाबालिगों को बाल सुधार गृह में रखा गया है। पुलिस इस बात की छानबीन कर रही है कि इन नाबालिगों ने वारदात को खुद ही अंजाम दिया या फिर उनके पीछे कोई और भी है।

शराब पीने के बाद पढ़े मंत्र और काट डाला समधी का सिर, MP से सामने आई चौंकाने वाली घटना

इंस्टाग्राम पर 77 साल के बुजुर्ग ने 22 वर्षीय लड़की से की दोस्ती, बंगले में बुलाया और फिर...

मुस्लिम बहुल गाँव में इकलौता हिन्दू परिवार, इस्लाम कबूलने का दबाव, 3 सालों से लगातार झेल रहा प्रताड़ना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -