MP: दमोह में ऑक्सीजीन सिलेंडर के लिए मची लूट, जिलाधिकारी बोले- 'कड़ी कार्रवाई होगी'
MP: दमोह में ऑक्सीजीन सिलेंडर के लिए मची लूट, जिलाधिकारी बोले- 'कड़ी कार्रवाई होगी'
Share:

भोपाल: मार्च के पहले सप्ताह से पूरे देश में कोरोना का कहर दिख रहा है. देखते ही देखते कोविड ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया है कि हर तरफ से सिर्फ मौत की खबरे सामने आ रही हैं. अचानक से कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी होने के चलते देशभर के ज्यादातर अस्पतालों से ऑक्सीजन की कमी की सामने आ रही है. अब जिसको जहां से भी ऑक्सीजीन सिलेंडर मिल जा रहा है वह अपने घर पर भी रख रहा है. इन सभी के बीच मध्य प्रदेश के दमोह से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है.

जी दरअसल दमोह में जिला अस्पताल के लिए ऑक्सीजन के सिलेंडर पहुंचाए गए थे, लेकिन भीड़ ने सिलेंडर्स को लूट लिया. इस मामले में मिली जानकारी के तहत जिला अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर से भरा ट्रक पहुंचा ही था कि कुछ देर बाद वहां भीड़ इकट्ठा हो गई और लोग सिलेंडर को लेकर भागने लगे. इस पूरी घटना के बारे में जब जिलाधिकारी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ''अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी नहीं थी. जो ट्रक आया था वो अस्पताल के स्टॉक के लिए आया था.'' इसके अलावा उन्होंने कहा कि, ''जिसकों भी यहां ऑक्सीजन की जरूरत है उसे वह व्यवस्था मुहैया कराई जा रही है फिर भी लोगों ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया.''

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, 'इस घटना में शामिल लोगों की पहचान की जा रही है और जो लोग भी इसमें शामिल हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.'' इसी के साथ जिलाधिकारी ने यह भी कहा कि, 'इसमें शामिल लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज होंगे.'' आपको हम यह भी बता दें कि मध्य प्रदेश में भी कोरोना के मामलों में तेजी आई हैं. बीते मंगलवार को राज्य में 12 हजार 700 से अधिक कोरोना संक्रमण के मामले दर्ज किए गए थे और अब अगर कुल आंकड़ों के बारे में बात करें तो मध्य प्रदेश में अब तक 4 लाख 33 हजार 704 लोग कोरोना से संक्रमित पाए जा चुके हैं.

अब वायुसेना दूर करेगी ऑक्सीजन की किल्लत, केंद्र सरकार ने बनाया ये प्लान

नासिक दुर्घटना की जांच के लिए नियुक्त हुई 7 सदस्यीय उच्चस्तरीय समिति

RBI करेगा एक और बैंक का लाइसेंस रद्द, CEO ने ही किया फर्जीवाड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -