स्कूल में कोरोना बम, 9 छात्रों सहित 15 लोग कोरोना पॉजिटिव
स्कूल में कोरोना बम, 9 छात्रों सहित 15 लोग कोरोना पॉजिटिव
Share:

देशभर में काफी समय से बंद हुए स्‍कूल अब खुलने लगे हैं। हालाँकि स्‍कूल खुलने के साथ ही स्‍कूली बच्‍चों में कोरोना के मामले भी सामने आने लगे हैं। आप सभी को बता दें आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम से हाल ही में बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ 9 छात्रों सहित कम से कम 15 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बताया जा रहा है यहां एक प्राइवेट स्‍कूल में किए गए टेस्‍ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है।

यहाँ 9 स्‍टूडेंट्स के साथ 6 स्टाफ सदस्‍य भी संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। वहीं संक्रमण की पुष्टि के बाद 190 लोगों की प्राइमरी और सेकेंडरी कॉन्‍टैक्‍ट ट्रेसिंग भी की जा रही है। दूसरी तरफ जिला प्रशासन ने संभावित क्लस्टर में एक मेगा टेस्टिंग कैंप शुरू किया है। हालाँकि अब स्कूल को सैनिटाइज़ कर दिया गया है और इसी साथ ही सख्त कोविड प्रोटोकॉल लागू कर दिया गया है। आपको बता दे कि जिला चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारी (DMHO) बी जगन्नाधराव ने कहा, "जिन लोगों का टेस्‍ट पॉ है उनमें छात्र, शिक्षक और शिक्षकों के परिवार के चार सदस्य शामिल हैं।"

इन सभी के बीच श्रीकाकुलम कलेक्टर श्रीकेश लठाकर ने सभी से जिले में कोविड के प्रसार को रोकने में सहयोग करने की अपील की है। आप सभी को बता दें कि कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने वालों पर 25,000 रुपये का जुर्माना लगाया जाएगा और अगर दुकानों ने नियमों का उल्लंघन किया तो इन्‍हें 2 दिनों के लिए बंद कर दिया जाएगा। यह भी खबरें हैं कि जिले में कोरोना वैक्‍सीन की पहली डोज़ 87 प्रतिशत और दूसरी डोज़ 65 प्रतिशत लोगों को लग चुकी है।

बेटी को देख बिगड़ी बाप की नियत, किया दुष्कर्म

भूकंप के झटकों से डोला अफगान, जानिए क्या रही इसकी तीव्रता

फोटोशूट के दौरान मौनी रॉय से हुई ऐसी चूक कि हो गई 'Oops Moment' का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -