केरल पुलिस ने शेयर किया कोविड वैक्सीन का रासपुतिन डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं. हर दिन आपको सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ नया ही देखने को मिलेगा. अब आजकल रासपुतिन डांस चैलेंज सोशल मीडिया पर लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है. हाल ही में इस चैलेंज में केरल सरकार ने भी अनोखे अंदाज में अपनी भागीदारी की है. जी दरअसल राज्य सरकार इस ट्रेंड का इस्तेमाल लोगों को वैक्सीन लेने की प्रेरणा देने के लिए कर रही है. अब इसी के चलते राज्य सरकार की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है.

इस समय केरल सरकार के साथ राज्य की पुलिस ने इस डांस चैलेंज से प्रेरित होकर टीकाकरण अभियान के लिए वीडियो जारी किया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में कोरोना वैक्सीन कोवैक्सीन और कोविशील्ड की दो बोतल डांस कर रहीं हैं. आप सभी देख सकते हैं इसमें बोनी एम के गाने की धुन पर शीशी डांस कर रहीं हैं. इस वीडियो को केरल पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

इस वीडियो में लोगों से टीकाकरण कराने का आग्रह किया गया है. आप देख सकते हैं केरल पुलिस ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, ''गेट वैक्सीन फ्रॉम नियरटेस्ट वैक्सीनेशन सेंटर, क्रश द कर्व, बैक टू बेसिक्स.'' वैसे अगर बात करें रासपुतिन डांस चैलेंज के वीडियो की तो इस वीडियो को लेकर उस वक्त विवाद बढ़ गया था, जब त्रिशूर मेडिकल कॉलेज के छात्रा जानकी ओमकुमार और छात्र नवीन के रज्जाक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. फिलहाल रो केरल पुलिस द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो चर्चाओं में है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -