PMC बैंक घोटाले को लेकर अदालत सख्त,  9 अक्टूबर तक हिरासत में भेजे गए पूर्व चेयरमैन
PMC बैंक घोटाले को लेकर अदालत सख्त, 9 अक्टूबर तक हिरासत में भेजे गए पूर्व चेयरमैन
Share:

मुंबई: मुंबई की एक कोर्ट ने रविवार को संकटग्रस्त पंजाब एंड महाराष्ट्र कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड (पीएमसी) के पूर्व चेयरमैन एस. वरयाम सिंह को 9 अक्टूबर तक के लिए पुलिस कस्टडी में पंहुचा दिया है. मुंबई पुलिस की आर्थ‍िक अपराध शाखा (EOW) ने शनिवार देर रात माहिम से वरयाम सिंह को गिरफ्तार किया था और रविवार को दंडाधिकारी न्यायालय के सामने पेश किया गया.

पुलिस ने कहा है कि हाउसिंग डेवलपमेंट एंड इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड (HDIL) से संबंधित कथित रूप से 4,335 करोड़ रुपये की हेराफेरी के मामले में उनसे पूछाताछ की जाएगी.  इसके पहले, गुरुवार को मामले में पुलिस ने HDIL के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक राकेश कुमार वधावन और सारंग वधावन को गिरफ्तार करते हुए उनकी 3,500 करोड़ की संपत्ति को सीज कर दिया था.  

पुलिस ने कोर्ट से कहा कि चूंकि वरयाम सिंह पीएमसी बैंक के चेयरमैन और साथ ही HDIL के कार्यकारी निदेशक भी रहे, इसलिए पुलिस अन्य आरोपियों के साथ बैठाकर उनसे आमने सामने सवाल पूछना चाहती है.  वरयाम सिंह के वकील वी. कृष्ण ने कहा कि उनके क्लाइंट ने अपनी मर्जी से सरेंडर किया है और गलत तरीके से प्रचारित कर यह बताया जा रहा है कि उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया है. कृष्ण ने यह भी कहा कि वरयाम का बैंक में आए-दिन होने वाले कार्यो से कोई लेना- देना नहीं था.

रेपो दर में कटौती का वित्त मंत्रालय ने किया स्वागत, कही यह बात

रिजर्व बैंक की अपील, बंद हो सिंगल यूज प्लास्टिक का उपयोग

सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, केंद्र सरकार ने किया यह ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -