शिल्पा शेट्टी, गोविंद और अलका याग्निक सहित सात लोगो के खिलाफ कुर्की का आदेश जारी
शिल्पा शेट्टी, गोविंद और अलका याग्निक सहित सात लोगो के खिलाफ कुर्की का आदेश जारी
Share:

बॉलीबुड के जाने -माने मसहूर कलाकार गोविंदा, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, सहित सात सेलेब्रिटिज को समस्या का सामना करना पड़ सकता है .बताया जा रहा है की पाकुड़ सीजेएम अखिलेश कुमार ने एक मामले में सुनवाई करते हुए उन सभी के खिलाफ कुर्की का आदेश जारी किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक बतलाया जा रहा है की वादी एमएम तिवारी ने बताया कि गैर जमानतीय वारंट निर्गत होने के बावजूद 18 नवम्बर को हाजिर नहीं होने पर सीजेएम अखिलेश कुमार ने अभिनेता गोविंदा, अभिनेत्री शिल्पा शेट्ठी सहित सात लोगों के खिलाफ कुर्की का आदेश जारी कर दिया गया है.

मुद्दे की बात तो यह थी कि 1997 में आई फिल्म छोटे सरकार के गाने ‘एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे और बदले में यूपी बिहार लेइले के बोल पर आपत्ति जताते हुए अधिवक्ता एमएम तिवारी ने पाकुड़ की अदालत में मामला दर्ज कराया था. इस मामले को लेकर कहा गया था कि इस गाने से यूपी बिहार के लोगो की भावनाओं को ठेस पहुंची है.हम इस गाने से बिल्कुल सहमत नहीं है.

दर्ज कराए गए मामले पर अदालत ने कई बार मुम्बई के पुलिस कमिश्नर को गोविंदा, शिल्पा शेट्टी, गायिका अलका याग्निक, उदित नारायण, फिल्म निर्देशक बिमल कुमार, आनंद मिलिंद, रानी मल्लिक को कोर्ट हाजिर होने को कहा था. कोर्ट के द्वारा दिए गए आदेश के बावजूद  भी सभी आरोपी कोर्ट में हाज़िर नही हुए. इसे नियमों का उंलघन्न और अदालत की अवहेलना मानते हुए सीजेएम अखिलेश कुमार ने मुंबई कमिश्नर को रिमाइंडर भेजकर 18 नवम्बर को हाज़िर कराने का आदेश दिया था.हलाकि इस मामले में अदालत ने 20 जुलाई 2016 को ही गिरफ्तारी का वारंट भी जारी कर रखा है.

टीवी के राम को मिला अर्जुन बनने का ऑफर

ऋषिका निभाएंगी माया का रोल

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -