अदालत ने दी राहत, चिकित्सकों को मिली जमानत
अदालत ने दी राहत, चिकित्सकों को मिली जमानत
Share:

मुंबई : स्थानीय अदालत ने पांच चिकित्सकों समेत एक सीईओ को राहत देते हुये इन सभी को जमानत दे दी है। बताया गया है कि जिन्हें अदालत की ओर से जमानत स्वीकृत की गई है, ये सभी किडनी प्रतिरोपण मामले के आरोपी है। फिलहाल जमानत मिलने के बाद इन्हें राहत मिली है।

गौरतलब है कि बीते दिनों मुंबई के एलएच हीरानंदानी अस्पताल में किडनी प्रतिरोपण का मामला सामने आया था और इस मामले में अस्पताल के सीईओ सहित पांच चिकित्सक भी घेरे में आये है। किडनी प्रतिरोपण गिरोह का यह मामला फिलहाल अंधेरी स्थित अदालत में है। मामले की सुनवाई करते हुये अदालत ने फिलहाल आदेश को सुरक्षित रखते हुये अस्पताल के सीईओ सुजीत चटर्जी के अलावा अनुराग नाईक, प्रकाश शेटये, मुकेश शेटये और मुकेश साहा को जमानत दी है।

अदालत ने जमानत देते हुये यह भी आदेश दिया है कि वे न तो देश छोड़ेंगे और न ही थाने में प्रति दिन अपनी उपस्थिति दर्ज कराने मं कोताही बरतेंगे। माननीय न्यायाधीश ने इन सभी को सिंतबर की 26 तारीख तक थाने में हाजिरी लगाने के लिये आदेशित किया है। बताया गया है कि आरोपियों ने 13 अगस्त के दिन जमानत के लिये अदालत को अर्जी दी थी। ये सभी आरोपियों को 26 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में रखने के आदेश पूर्व में जारी किये गये थे।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -