शादी का ख़्वाब जब हकीकत हो जाए तो ऐसा होता है
शादी का ख़्वाब जब हकीकत हो जाए तो ऐसा होता है
Share:

दुनिया में हर लड़की यहीं चाहती हैं कि उसकी शादी एक बहुत ही अलग अंदाज में हो, वह किसी प्रिंसेस की तरह दिखे और उसका दूल्हा प्रिंस की तरह. अक्सर ही लड़की ख़्वाब देखती हैं कि उसकी शादी एक रॉयल अंदाज में हो या फिर एकदम हटके. ऐसी इच्छाएं कई कपल्स की होती हैं लेकिन उन्हें पूरा कर पाना सभी के बस की बात नहीं होती. आज हम जिस कपल की बात कर रहे हैं उन्होंने यह सपना देखा भी और पूरा भी किया.

जी हम बात कर रहे हैं California के रहने वाले Sarah और Gilbert Hernandez, की. यह दोनों करीब 7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और उसके बाद अब दोनों ने शादी की हैं. Sarah और Gilbert Hernandez, को Disneyland बहुत पसंद हैं और दोनों ही Disneyland से बहुत प्यार करते हैं. दोनों की दिल की ख्वाहिश थीं कि शादी के दौरान सब कुछ Disneyland जैसा हो, दोनों भी किसी प्रिंस और प्रिंसेस की तरह नजर आए. इस बात को ध्यान में रखते हुए दोनों ने अपनी शादी भी डिज्नी के कपल्स की तरह Disneyland में की.

दोनों पहली बार यूसी बर्कले में मिले थे और उसके बाद दोनों ने एक-दूजे को डेट करना शुरू किया. डेटिंग के करीब 7 साल बाद दोनों ने शादी की. शादी के दौरान Gilbert ने प्रिंस की ड्रेस पहनी तो वहीं Sarah सिंड्रेला जैसे गाउन में नजर आई. दोनों बहुत खुश थे क्योंकि दोनों का सपना पूरा हुआ था और दोनों की शादी डिज्नी के एक कपल की तरह Disneyland में हुई हुई. दोनों की शादी में दोनों के परिवार वाले शामिल थे. आपको बता दें कि दोनों की दोस्ती को 4 साल हुए और उसके बाद दोनों रिलेशन में आए और दोनों ने अपने रिलेशन के 3 साल बाद शादी कर ली.

अपने नाम बंगाली भाषा में सुनकर ऐसे होंगे सेलेब्स रिएक्शन

इस शहर में घूमने पर आपको मिलेंगे जॉब के साथ 40 लाख रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -