दुल्हन निकली कोरोना पॉजिटिव तो कपल ने अनोखे अंदाज में रचाई शादी
दुल्हन निकली कोरोना पॉजिटिव तो कपल ने अनोखे अंदाज में रचाई शादी
Share:

इस समय देश भर में कोरोना वायरस ने खर मचा रखा है लेकिन फिर भी लोग इस बीच शादी के बंधन में बंध रहे हैं। अब आज हम आपको एक ऐसे कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बहुत अनोखे तरीके से शादी की है। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं Lauren और Patrick Delgado की जो चार साल से रिलेशनशिप में रह रहे हैं और अब दोनों ने 20 नवंबर को शादी की है। अब दोनों के शादी फोटोज ने सभी को खुश कर दिया है। वैसे इस कपल ने शादी की उम्मीद छोड़ दी थी और दोनों को शादी की जगह और गेस्ट लिस्ट को तीन बार बदलना पड़ा। दोनों की शादी के करीब पांच दिन पहले ही Lauren COVID-19 पॉज़ीटिव हो गईं थीं।

 

हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, ''जो कुछ भी गलत हो सकता था वो ग़लत हुआ। मैं वास्तव में दुखी थी क्योंकि हमने जो भी योजना बनाई थी वो पहले से ही रद्द हो रही थी। हमने शादी के लिए जो लाइसेंस लिया था वो शादी के अगले दिन ख़त्म होने वाला था। इसलिए मेरी मां के कैलिफ़ोर्निया के ओंटारियो वाले घर में क्वारंटीन के तहत शादी की गई।' शादी के दौरान Patrick Delgado घर के बाहर एक ग्रे सूट में खड़े थे और दुल्हन अपनी दूसरी मंज़िल के बेडरूम की खिड़की से ऊपर बैठी हुई थी। इस बारे में वेडिंग फ़ोटोग्राफ़र जेसिका जैक्सन ने कहा, 'मैंने 2020 में COVID-19 के दौरान अब तक की सबसे ज़्यादा अच्छी वेडिंग फ़ोटो खींची हैं।'

वैसे इस कपल की शादी में परिवार के सदस्यों को मिलाकर कुल 10 मेहमान थे, जिनमें सभी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इस दौरान कुछ मेहमानों ने सड़क पर खड़ी कारों से इस शादी को देखा था तो कुछ ने बाहर से। इस शादी की प्रतिज्ञा लेते समय दोनों ने एक फूलों से सजा रिबन हाथ में पकड़ा था, जो लॉरेन की चाची ने बनाया था। यह इसलिए किया गया ताकि वो दूर होते हुए भी एक दूसरे से जुड़े रहें। वैसे इस शादी में Lauren ने अपनी अलमारी से अपनी पुरानी ड्रेस पहनी थी और और ख़ुद का मेकअप भी किया था। वैसे हम इस कपल की सरहाना करते हैं कि इन्होने कितने बेहतरीन अंदाज में शादी रचाई।

सामने आई अनिल कपूर की कोरोना रिपोर्ट, एक्टर ने कही यह बात

किसान आंदोलन: मोदी सरकार पर फिर हमलावर हुए राहुल, कहा- PM ने पूरे देश को कुएं में धकेल दिया

सीरम संस्थान के अदार पूनावाला ' एशियन्स ऑफ द ईयर ' की सूची में होंगे शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -