सामने आई अनिल कपूर की कोरोना रिपोर्ट, एक्टर ने कही यह बात

By iti mishra
Dec 05 2020 10:13 AM
सामने आई अनिल कपूर की कोरोना रिपोर्ट, एक्टर ने कही यह बात

बॉलीवुड के ‘झक्कास’ एक्टर अनिल कपूर अपने बेहतरीन काम के लिए मशहूर हैं। उनकी एक्टिंग ने लाखों लोगों के दिलों को जीता है। वैसे वह जल्द ही फिल्म जुग जुग जियो में नजर आने वाले हैं लेकिन उससे पहले एक बुरी खबर आई है। जी दरअसल फिल्म के सेट पर नीतू कपूर, अनिल कपूर और वरूण धवन समेत फिल्म के निर्देशक राज मेहता भी कोरोना वायरस के शिकार हो गए हैं। बीते दिनों से इस खबर ने तेजी से वायरल होना शुरू कर दिया था लेकिन अब अनिल कपूर खुद सामने आए हैं।

 

हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट के जरिए बताया है कि उनकी कोरोना वायरस की रिपोर्ट निगेटिव आई है और वो सुरक्षित हैं। आप देख सकते हैं अनिल कपूर ने ट्वीट कर लिखा है, ‘अफवाहों पर ब्रेक लगाने के लिए मैं ये बताना चाहता हूं कि मेरा कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है। आप सभी को ढेर सारा प्यार, मेरे प्रति चिंताएं दिखाने और शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद।’ वैसे अनिल कपूर का ये ट्वीट सामने आने के बाद फैंस खुश हो गए हैं और उन्हें अच्छा ही रहने के लिए कह रहे हैं।

वैसे आप जानते ही होंगे बीते दिनों ही फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही थी और यहीं से कोरोना पॉजिटिव होने की खबर वायरल हुई। वैसे इस नयी फिल्म में मशहूर यू-ट्यूबर प्राजक्ता कोली भी दिखाई देने वाली हैं। अब बात करें अनिल कपूर की तो उनके ट्वीट से पहले उनके भाई और फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने भी एक्टर के कोविड-19 का शिकार न होने की खबर कंफर्म की थी। उन्होंने बताया था कि एक्टर अनिल कपूर अब चंडीगढ़ से वापस मुंबई के लिए निकल गए हैं और वह कोरोना पॉजिटिव नहीं हैं।

लव जिहाद और गोहत्या पर बोले उपमुख्यमंत्री- जल्द लाएंगे विधेयक

BB14 से बेघर हुई ये कंटेस्टेंट, नाम सुनकर लगेगा झटका

शॉट आपातकालीन उपयोग को अनुदान देने वाला दूसरा राष्ट्र बना बहरीन