शादी के लिए नहीं माने घरवाले तो प्रेमी जोड़े ने किया दिल दहला देने वाला काम
शादी के लिए नहीं माने घरवाले तो प्रेमी जोड़े ने किया दिल दहला देने वाला काम
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान करते हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह रायबरेली जिले का है. इस मामले में जिले के थाना क्षेत्र ढेकवा गांव में प्रेमी जो़ड़े को जब घर से शादी करने की परमीशन नहीं मिली तो उन्होंने ऐसा कदम उठा लिया जिससे अम जनमानस से लेकर पुलिस विभाग में हड़कम्प मचा हुआ है. वहीं खबरों के मुताबिक़ शिवगढ़ थाना क्षेत्र के ढेकवा गांव निवासी विमलेश (17) व गांव की ही आरती (16) के बीच करीब डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों के प्रेम प्रसंग की जानकारी गांव के सभी लोगों को थी.

वहीं खबरें हैं कि दोनों शादी भी करना चाहते थे, लेकिन घर के लोगों ने शादी करने से इंकार कर दिया. इसके बाद दोनों को गुस्सा आया और विमलेश अपने घर से गायब हो गया. उसके बाद आरती भी कई घंटे बाद घर नहीं लौटी तो घर वालों ने उन्हें ढूंढने का प्रयास किया लेकिन अगले दिन सुबह रामदीन यादव की बाग में नीम के पेड़ की अलग-अलग डालों से प्लास्टिक की रस्सी के सहारे प्रेमी युगल के शव लटके मिले. वहीं शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

इसके बाद इस बात की सुचना शिवगढ़, महराजगंज को दी गई और इस सुचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को नीचे उतारा. इस मामले में परिवारीजनों की मांग पर पुलिस ने डॉग स्क्वॉयड से भी पड़ताल की. इस मामले में यह खबरें भी हैं कि मृतक विमलेश के पिता रामेश्वर व आरती के पिता महिपाल ने शव मिलने की शिकायत दी और इस मामले में आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.

5 बार बेचा गया 60 दिनों का मासूम, तड़प रही माँ बोली- 'मेरा बच्चा लौटा दो...'

संदिग्ध हालत मे गला दबाकर हुई किसान हत्या

लापरवाही बनी मौत का कारण, नदी में डूबकर तीन बच्चों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -