संदिग्ध हालत मे गला दबाकर हुई किसान हत्या
संदिग्ध हालत मे गला दबाकर हुई किसान हत्या
Share:

आजकल अपराध के कई मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह बागपत का है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ जो मामला हाल ही में सामने आया है वह उत्तर प्रदेश का है जहाँ बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में खेत पर गये एक किसान की संदिग्ध हालत में गला दबाकर हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस क्षेत्राधिकारी रामानंद कुशवाहा ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी और इस मामले में उन्होंने बताया कि बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के वाजिदपुर गांव निवासी 45 वर्षीय किसान प्रमेन्द्र उर्फ प्रवीण गुरुवार को खेत में गया था.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ कुछ युवकों के साथ उकसी कहासुनी हो गई और बात बढऩे पर उन लोगों ने उसके साथ मारपीट की और बाद में गला दबाकर हत्या कर दी. वहीं आगे उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही परिजन खेत मे पहुंचे औऱ ग्रामीणों की मदद से उठाकर बड़ौत के एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया और इस घटना के बाद गुस्साये ग्रामीणों और परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव बड़ौत-मेरठ मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में एक अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में बड़ौत कोतवाली में एक नामजद समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है और शुरुआती जांच में पता चला कि मृतक और आरोपी दोनों एक साथ शराब पीते थे. वहीं पुलिस गंभीरता से इस मामले की जांच में लगी है.

बच्चों के सामने पति ने पत्नी को दी दर्दनाक मौत

हजारीबाग में बदमाशों ने दिन-दहाड़े गोली मारकर युवक को उतारा मौत के घाट

पारिवारिक विवाद में महिला ने खाया जहर, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -