वर्ल्ड टूर पर निकला था कपल लेकिन, लॉकडाउन की वजह से ऐसी हुई हालत
वर्ल्ड टूर पर निकला था कपल लेकिन, लॉकडाउन की वजह से ऐसी हुई हालत
Share:

दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर मंडरा है. इससे बचने के लिए लॉकडाउन लगाया गया है, इस वजह से कई लोग दूसरी-दूसरी जगहों पर जाकर फंसे हुए हैं. हालांकि वायरस को रोकने का फिलहाल यहीं एकमात्र उपाय भी है. ऐसे में जो लोग जहां है, वहीं पर अपना आशियाना भी बना लिया है, क्योंकि उनके निकलने का और कोई मार्ग भी नहीं है. ऐसे ही एक दंपति हैं इंग्लैंड के रहने वाले, जो निकले तो थे वर्ल्ड टूर पर, लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिलहाल अमेरिका के मियामी में फंसे हुए हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी कार को ही अपना घर बना लिया है, क्योंकि इसके अतिरिक्त उनके पास और कोई उपाय भी नहीं था.   

बता दें की इस दंपति का नाम है एल्डो गियाक्विंटो और वीरा कोजलोवास्कै. उनकी गाड़ी पिछले दो हफ्तों से मियामी में वॉलमार्ट की पार्किंग लॉट में पार्क है और उन्होंने उसे ही अपना आशियाना बना लिया है. उनकी कार में एक मिनी किचन भी है, जिसमें वो आराम से खाना बनाते हैं. एल्डो के मुताबिक, उनके पास खाने के लिए पर्याप्त सामान मौजूद हैं. इसके अलावा कार के अंदर ही एक पोर्टेबल बेड भी रखा हुआ है, जिसपर वो चैन की नींद लेते हैं. एल्डो का कहना है कि लॉकडाउन की वजह से उनकी जिंदगी में कुछ नहीं बदला है. उन्होंने यह भी बताया कि दोनों पति-पत्नी फिलहाल स्वस्थ हैं.

वहीं एल्डो पेशे से एक शेफ हैं. इंग्लैंड में उनका 'फिश एंड चिप्स' रेस्टोरेंट था. वहीं उनकी पत्नी वीरा आईटी सेक्टर में थीं, लेकिन साल 2016 में वो अपना काम-धंधा छोड़ विश्व भ्रमण के लिए निकल गए है. वो अब तक पांच महाद्वीपों के 50 देश घूम चुके हैं. उनका कहना है कि जैसे ही लॉकडाउन खत्म होगा, वो फिर से अपनी यात्रा शुरू करेंगे.  

भारत का वो अनोखा महल, जो बसा हुआ है झील में

दुल्हन लेकर जाती है बारात, नहीं देखी होगी ऐसी अनोखी शादी

दुनिया का इकलौता देश, जिसके पास न तो नौसेना है और न ही वायुसेना

कोरोना से बचा सकता है यह जानवर, वायरस का सूंघकर लगाएंगा पता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -